BREAKING NEWS

Rakhi Sawant के लिए Salman Khan फिर बने मसीहा, उठाया मां के ऑपरेशन का पूरा खर्च

राखी सांवत (Rakhi Sawant) की मां जया सावंत (Jaya Sawant) एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हो गई हैं. राखी की मां का ऑपरेशन होना है. इसकी जानकारी राखी ने खुद एक वीडियो के माध्यम से दी है.

Rakhi Sawant के लिए Salman Khan फिर बने मसीहा, उठाया मां के ऑपरेशन का पूरा खर्च
सलमान खान और राखी सावंत.

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही हैं. ऐसे में उन्हें बार-बार अस्पताल जाना पड़ता है. राखी की मां का अब ऑपरेशन होना है, जिसके लिए वो दोबारा अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल से राखी ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों सलमान खान (Salman Khan) को धन्यवाद कह रही हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

राखी ने शेयर किया मां का वीडियो

राखी (Rakhi Sawant) और उनकी मां सलमान खान को धन्यवाद क्यों कह रही हैं? इसकी एक बड़ी वजह है. सलमान खान ने राखी की मां के पूरे इलाज के साथ मेजर ऑपरेशन का भी खर्च उठाया है. राखी, सलमान (Salman Khan) को महीसा बता रही हैं. वीडियो में राखी मां भी सलमान को दुआ दे रही हैं. सलमान राखी की मां का इलाज एक नामचीन कैंसर डॉक्टर से करा रहे हैं. 

अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां

राखी (Rakhi Sawant) की मां इस ऑपरेशन के बाद ठीक हो जाएंगी. राखी की मां जया सावंत (Jaya Sawant) ने वीडियो में कहा, 'सलमान खान (Salman Khan) को भगवान ने मसीहा बना कर हमारे जीवन में भेजा है. मैं उनकी बहुत आभारी हूं, भगवान उन्हें खुश रखें.' वीडियो में राखी की मां हॉस्पिटल में बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. वहीं उनके बगल में राखी सावंत खड़ी नजर आ रही हैं. 

 

चर्चा में बनी रहती हैं राखी

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से आने के बाद भी लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वे जिम के बाहर स्पॉट होती है, कभी लोगों को मास्क लगाने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आती हैं. वहीं बीते दिनों राखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं. राखी उस वीडियो में महंगी सब्जियों को लेकर परेशान दिख रही हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों से नहीं बर्दाश्त हो रहा लॉकडाउन, अब आलिया-रणबीर भी निकले वेकेशन पर  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.