Salman Khan ने Katrina Kaif को किया था सबके सामने शर्मिंदा, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Salman Khan ने Katrina Kaif को किया था सबके सामने शर्मिंदा, देखें वायरल वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और सलमान खान (Salman Khan) कई मौकों पर साथ नजर आते हैं. लेकिन मौका मिलते ही सलमान खान कैटरीना की टांग खींचना नहीं छोड़ते हैं. एक बार तो उन्होंने कैटरीना को कैफ के साथ कपूर कहकर पुकारा था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की खबरें खूब उड़ रही हैं. हाल ही में एक अफवाह यह भी आई कि दोनों ने सगाई कर ली है, लेकिन जल्दी ही यह खबर आई कि सगाई की सभी खबरें झूठी थीं. कैटरीना अक्सर अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी सलमान, तो कभी रणबीर और अब विक्की के साथ उनके होने की सुर्खियों ने खबरों का बाजार गरम कर रखा है. 

  1. सलमान कैटरीना का वायरल वीडियो
  2. सलमान ने कैटरीना को बुलाया था कपूर
  3. कहा- 'खान होने का चांस मिस किया'

सलमान ने कैटरीना को कहा 'कपूर'

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) कितने क्लोज हैं यह बात तो सबको पता है. सलमान कैटरीना को कितना पसंद करते हैं, यह बात उनके वीडियोज में साफ नजर आ जाती है. एक वीडियो में तो सलमान कैटरीना को ताना देते हुए भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को कैफ के साथ कपूर कहकर बुलाया और कहा कि उन्होंने बहुत बड़ा चांस मिस कर दिया खान होने का. 

 

 

सबके सामने किया था शर्मिंदा

दरअसल यह किस्सा है साल 2014 का, जब सलमान की बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हो रही थी. इस शादी में कैटरीना (Katrina Kaif ) भी पहुंची हुई थीं. सलमान स्टेज पर कैटरीना को बुलाते हैं. लेकिन कैटरीना नहीं आती हैं. इस पर सलमान कैटरीना (Salman And Katrina) को कपूर कहकर बुलाने लग जाते हैं. इस पर कैटरीना को थक हारकर स्टेज पर आना ही पड़ता है. 

सलमान कैटरीना की फिल्में

सलमान और कैटरीना (Salman And Katrina) ने 'मैंने प्यार क्यों किया', 'युवराज', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. जल्द ही दोनों 'टाइगर 3' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 'टाइगर 3' के अलावा कैटरीना (Katrina Kaif) 'फोन भूत' और 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. सलमान की बात करें तो 'टाइगर 3' के अलावा वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'अंतिम की शूटिंग करीब-करीब पूरी कर चुके हैं'. इस फिल्म के बाद एक्टर के हाथ पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'भाईजान' और 'किक 2' भी है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना की सगाई की उड़ी अफवाह तो एक्टिव हुआ सोशल मीडिया, फैंस ने लिए खूब मजे  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news