Video: सलमान खान की 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' रिलीज, पोल Dance में फिर छाईं जैकलीन
Advertisement

Video: सलमान खान की 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' रिलीज, पोल Dance में फिर छाईं जैकलीन

'रेस 3' के इस गाने का संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है और इसे गाया है पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन ने.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज स्‍टारर फिल्‍म 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' रिलीज हो चुका है. इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज एक डिस्‍को में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और डायरेक्‍शन से पहले रेमो कॉरियोग्राफी करते रहे हैं और ऐसे में रेमो ने सलमान से इस गाने में कुछ हद तक डांस भी कराने की कोशिश की है. लेकिन पिछले कुछ समय से पोल डांसिंग कर रहीं जैकलीन फर्नांडीज ने एक बार फिर इस गाने में भी अपने इस हुनर की पहचान दी है.

'रेस 3' के इस गाने का संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है और इसे गाया है पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन ने. दो दिन पहले ही रिलीज हुए 'रेस 3' के ट्रेलर अभी तक यूट्यूब पर पहली पॉजीशन पर ही बना हुआ है. सलमान और जैकलीन फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुके हैं और यह जोड़ी 'हैंगओवर' और 'जुम्‍मे की रात' जैसे गानों में भी डांस करते हुए दिख चुकी है. आप भी देखें फिल्‍म 'रेस 3' का यह पहला गाना.

यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी. आपको बता दें कि 'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीडिंग रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news