BREAKING NEWS

बाढ़ पीड़ित गांव के मददगार बने Salman Khan, किया ये वादा पूरा

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने फरवरी में महाराष्ट्र के खिद्रापुर गांव के लोगों के घर बनवाने का वादा किया था और अब सलमान खान ने यह वादा पूरा कर दिया है.

बाढ़ पीड़ित गांव के मददगार बने Salman Khan, किया ये वादा पूरा
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने फरवरी में महाराष्ट्र के खिद्रापुर गांव के लोगों के घर बनवाने का वादा किया था और अब सलमान खान ने यह वादा पूरा कर दिया है. वह महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव में घरों के पुनर्निर्माण में मदद करवा रहे हैं. अभिनेता ने उस गांव को गोद लिया था जो 2019 में बाढ़ से बेहद प्रभावित था. अब घरों के पुनर्निर्माण शुरू करने के बारे में कैबिनेट मंत्री ने पुष्टि की है.

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल ने दी जानकारी
महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल (Rajendra Patil) ने जानकारी देते हुए कहा कि, 70 प्रभावित घरों में काम आखिरकार शुरू हो गया है. सलमान खान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेता की मदद से, सरकार 70 परिवारों को उनके घरों के पुनर्निर्माण में मदद करने में सक्षम रही. फरवरी में सलमान खान ने एक कंपनी की मदद से गांव के लोगों के घर बनवाने का वादा किया था, जिनके घर 2019 में आई बाढ़ से प्रभावित हो गए थे. उस दौरान सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी. 

'बिग बॉस 14' की मेजबानी कर रहे हैं सलमान
सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन COVID-19 महामारी की स्थिति और लॉकडाउन के कारण फिल्म की डेट टाल दी गई है. अभिनेता 'बिग बॉस' के नए सीजन की मेजबानी करने के साथ वापस आ रहे हैं. एक दशक से इस शो से जुड़े सलमान अब 'बिग बॉस 14' में नजर आएंगे, जिसके प्रोमो पहले ही आउट हो चुका हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.