सलमान खान ने जहीर इकबाल को किया लॉन्च, बॉलीवुड में आने से पहले दी यह ADVICE
Advertisement

सलमान खान ने जहीर इकबाल को किया लॉन्च, बॉलीवुड में आने से पहले दी यह ADVICE

समलान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर जहीर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कैसे ये बच्चे इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं... चाहे कुछ भी हो, हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करना #जहीरो. 

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले डेब्यू करेंगे जहीर इकबाल. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री में एक और नए टैलेंट को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. इसकी जानकारी तो उन्होंने बुधवार को ही अपने ट्वीट से दे दी थी लेकिन इसका खुलासा उन्होंने आज किया. दरअसल, 31 मई को उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह और उनके साथ जहीर नजर आ रहे थे लेकिन आज उन्होंने बता दिया कि वह किस तरह की फिल्म से इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं. सलमान खान ने इसके साथ इकबार को एक एडवाइस भी दी है.

दरअसल, समलान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर जहीर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कैसे ये बच्चे इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं... चाहे कुछ भी हो, हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करना #जहीरो. इसके साथ एडवाइस देते हुए सलमान ने लिखा, अपनी बात पर टिके रहना और हमेशा उनका साथ जरूर देना जिनसे तुम प्यार करते हो और जो तुमसे प्यार करते हैं. हमेशा याद रखना कि जिंदगी में सबसी बड़ी चीज है सम्मान और वफादारी. 

यहां आपको बता दें कि सलमान खान ने जहीर इकबाल का ट्विटर पर #जहीरो नाम रखा है और इसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में किया है. हालांकि, अब तक जहीर की फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है लेकिन वह कश्मीर की लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे करेंगे. वहीं फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू की जाएगी. 

गौरतलब है कि सलमान खान इससे पहले भी कई स्टार किड्स और परिवार के सदस्यों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं. इनमें सुरज पंचोली के बेटे आदित्य पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और अर्पिता के पति आयुश का नाम शामिल है. हालांकि, सलमान और भी कई नए टैलेंट को मौका दे चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news