सलमान खान की फिल्म विवाद में फंसी, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottDabangg3

लोग हिन्दू जागृति के आह्वान को री-ट्वीट कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दबंग-3 में साधु संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, क्या उसी प्रकार मौलवी और पादरियों को नाचते हुए कभी दिखाया है. साथ में लिखा है- #बायकॉट दबंग-3.

सलमान खान की फिल्म विवाद में फंसी, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottDabangg3
फोटो साभार : टी सीरीज/ यू-ट्यूब

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग-3' विवादों में फंसती नजर आ रही है. आज सुबह से ही ट्विटर पर #बायकॉट दबंग-3 ट्रेंड कर रहा है. विवाद इतना बढ़ चुका है कि लोग इस पर रोक लगाने की मांग करने लगे हैं. दरअसल, मामला ये है कि इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ दबंग दबंग...' में सलमान खान के साथ साधु संतों डांस करते दिखाए गए हैं.

लोग हिन्दू जागृति के आह्वान को री-ट्वीट कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दबंग-3 में साधु संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, क्या उसी प्रकार मौलवी और पादरियों को नाचते हुए कभी दिखाया है. साथ में लिखा है- #बायकॉट दबंग-3 

इसके बाद तो जैसे ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे चलचित्र बनाने वालों को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. हिन्दुओं को अपना समय और धन इस सिनेमा के पीछे नहीं खर्च करना चाहिए. एक यूजर ने हिन्दू जागृति के ट्वीट में ही गलती निकाल दी है, उन्होंने लिखा है कि पहले हिन्दुस्तान लिखना सीख लें. कुछ लोग इसे हैशटैग को बकवास भी कह रहे हैं. उनका कहना है कि इसमें कुछ गलत नहीं है. कुछ कह रहे हैं हिन्दू धर्म को इतना आराम से क्यों लेते हैं कि जैसे कोई फर्क ही न पड़े. कुछ भी दिखाते रहते हैं.

इससे पहले भी 'दबंग 3' उस वक्त विवादों में आ गई थी, जब शूटिंग के दौरान शिवलिंग को लकड़ी के तख्त से ढका गया, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गईं और विवाद हो गया. इस पूरे मामले पर सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा था कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए उस पर लकड़ी का तख्त लगाया गया है. 'दबंग-3' 20 दिसबंर को रिलीज होगी.  फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप अहम किरदारों में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें