VIDEO: टीवी पर आने से डरते थे सलमान खान, 'दस का दम' के ईवेंट लॉन्च पर किए कई खुलासे

सलमान खान का शो 4 जून से ऑन एयर होगा और 29 मई को शो का ईवेंट लॉन्च आयोजित किया गया. इस दौरान सलमान खान ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए. 

VIDEO: टीवी पर आने से डरते थे सलमान खान, 'दस का दम' के ईवेंट लॉन्च पर किए कई खुलासे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने पुराने शो 'दस का दम' के साथ वापसी कर रहे हैं. 10 साल बाद सलमान इस शो के तीसरे सीजन को होस्ट करने वाले हैं और शो 4 जून से सोनी टीवी पर ऑन एयर होगा. अपने शो के ईवेंट लॉन्च प्रोग्राम में सलमान खान ने कई मजेदार बातें कीं और लोगों के सवालों के भी जवाब दिए. सलमान खान ने मीडिया से बात करते हुए यह भी बताया कि वह टीवी पर आने से पहले काफी डरते थे. 

दरअसल, सलमान खान का शो 4 जून से ऑन एयर होगा और 29 मई को शो का ईवेंट लॉन्च आयोजित किया गया. इस दौरान सलमान खान ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए. इस ईवेंट का एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है. इसमें सलमान खान टीवी पर आने को लेकर अपने डर के बारे में बात कर रहे हैं. सलमान खान ने कहा कि वह टीवी पर आने पहले काफी डरते थे. इसके बारे में उन्होंने अपने पिता से बात की. उनके पिता ने उन्हें कहा आप टीवी पर जाइए और अगर आपको लोगों ने पसंद किया तो बहुत अच्छा और पसंद नहीं किया तो आप खुद को चेंज कीजिए. यहां देखें वीडियो-

 

 

A post shared by Salman Khan (@loooli.khan) on

वहीं ईवेंट के दौरान सलमान ने अपनी फिल्म 'रेस 3' की भी बात की. इस दौरान किसी ने सलमान से पूछा कि 'रेस 3' के ट्रेलर को कई लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और इस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा, क्या आप जानते हैं कौन लोग ट्रोल कर रहे हैं. फिर सलमान कहते हैं कि वो जिनके एक या दो फॉलोअर्स हैं और अंत में सलमान कहते हैं कि ऐसे लोग ट्रोलर्स नहीं होते. 

 

 

A post shared by Salman Khan Fan (@sallu_te) on

इसके अलावा सलमान खान ने अपने शो 'दस का दम' और 'बिग बॉस' की टीआरपी के बारे में बात की और कहा कि वह चाहते हैं कि उनके दोनों शो की टीआरपी एक दूसरे को टक्कर दे.  

 

 

A post shared by salman khan (@salmankhan100cr) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के इस शो के 26 एपिसोड शूट किए जाएंगे. वहीं सलमान खान ने इस शो के लिए 78 करोड़ की फीस ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को इस शो के एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. वहीं सलमान की फिल्म रेस की बात करें तो यह 15 जून को रिलीज होगी और फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें