close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख ने आग से बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान ने शेयर किया मजेदार Video

सलमान खान (Salman Khan) ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस कारनामे पर मजेदार रिएक्शन दिया है....

शाहरुख ने आग से बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान ने शेयर किया मजेदार Video

नई दिल्ली: हाल ही में बच्चन परिवार की दीवाली पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर की जान बचाकर सबका दिल जीत लिया है, ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस कारनामे पर मजेदार रिएक्शन दिया है.

इस हादसे में अपनी हीरोगिरी दिखाकर एक बार फिर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साबित कर दिया कि वह फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हीरो हैं. लेकिन इसके बाद सलमान खान ने शाहरुख की तारीफ करने का जो स्टाइल अपनाया है वह अब चर्चा में है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो उनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का है. इसे पोस्ट करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "असली हीरो वही होता है, जो आग में कूदकर, भूजाकर बचाता है." सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ऐश्वर्य राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लंबे समय से मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद की जिंदगी बचाने का काम किया है. पार्टी में एक दीए से अर्चना की ड्रेस में आग पकड़ लिया, वहां उस वक्त शाहरुख मौजूद थे, और उन्होंने तुरंत अर्चना को उस हादसे से बचा लिया.

अर्चना को मुंबई के नानावती अस्पताल ले जाया गया और किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें आईसीयू में रखा गया. उनके दाहिने पैर और हाथों का 15 प्रतिशत हिस्सा जल गया है. अर्चना को बचाने के चक्कर में शाहरुख भी कुछ हद तक जख्मी हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें