Salman Khan ने की Katrina Kaif की बहन की तारीफ, पोस्ट कर लिखी ये बात

सलमान खान (Salman Khan) ने अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की प्रशंसा की है. सलमान खान (Salman Khan) ने फोटो को शेयर कर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के तारीफों के पुल बांधे हैं.

Salman Khan ने की Katrina Kaif की बहन की तारीफ, पोस्ट कर लिखी ये बात
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि दोनों आगामी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में एक साथ अद्भत दिख रहे हैं. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर सॉग 'बन पिया' की एक झलक शेयर की, जिसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. गाने में 400 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ पुलकित और इसाबेल दिखाई दे रहे हैं.

सलमान ने की कैटरीना के बहन की तारीफ

सलमान खान (Salman Khan) ने इस फोटो को शेयर कर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'अरे वाह पुलकित और इसा... तुम दोनों साथ में काफी अद्भुत लग रहे हो. सुस्वागतम खुशामदीद, आपको ऑल दी बेस्ट. भगवान रक्षा करे.' इस फोटो में इसाबेल और पुलकित सम्राट दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सलमान खान के पोस्ट पर अब इसाबेल ने भी प्रतिक्रिया दी है. सलमान खान से मिली बधाइयों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसाबेल ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी इसाबेल

बता दें, हाल ही में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और इसाबेल (Isabelle Kaif) स्टारर 'सुस्वागतम खुशामदीद' का पोस्टर शेयर किया गया है. इसाबेल ने अपनी पहली फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए इसाबेल ने लिखा है, 'नमस्ते आदाब. अब जल्द ही आपसे मुलाकत होगी. मैं आप लोगों के साथ पहला पोस्टर शेयर करते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हूं.' फिल्म में इसाबेल आगरा की रहने वाली लड़की नूर की भूमिका तो पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में नजर आएंगे.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.