Salman Khan ने पूरे परिवार के साथ मनाया राखी, फोटो में दिखा पूरा Boys Gang
Advertisement

Salman Khan ने पूरे परिवार के साथ मनाया राखी, फोटो में दिखा पूरा Boys Gang

सेलिब्रेशन हो और सलमान खान (Salman Khan) का नाम ना आए ये कैसे हो सकता है. सलमान हर त्योहार को धूमधाम स मनाते हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. इस पर बॉलीवुड जगत की भी एक्साइटमेंट देखने को मिली. सेलिब्रेशन हो और सलमान खान (Salman Khan) का नाम न आए ये कैसे हो सकता है. सलमान हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं. सलमान और उनके बॉयज गैंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा, अरहान खान, निर्वान खान और परिवार के बाकी सदस्य राखी बांधे नजर आ रहे हैं. सलमान खान की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

सलमान ने राखी सेलिब्रेशन की ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, 'रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां.' बता दें कि सलमान खान की दो बहनें अलवीरा और अर्पिता हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Raksha Bandhan!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि सलमान अभी शूटिंग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. लॉकडाउन में वो अपने फॉर्महाउस पर खेती करते भी नजर आए. कभी वो ट्रैक्टर चलाते तो कभी जमीन पर बैठे हुए दिखे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई' है. फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा हैं. यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया. इसके अलावा सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े होंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news