सलमान खान की हो गई शादी! खुद वीडियो शेयर कर किया ये ऐलान
Advertisement

सलमान खान की हो गई शादी! खुद वीडियो शेयर कर किया ये ऐलान

सलमान खान (Salman Khan) की शादी का तो करोड़ों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब खुद सलमान ने खुलासा किया है कि वह शादीशुदा हैं. जानिए आखिर ये मामला है क्या? 

समलान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में सलमान ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. 

  1. क्या शादीशुदा हैं सलमान?
  2. खुद बताई सच्चाई
  3. वायरल हुआ वीडियो

क्या हो गई सलमान खान की शादी? 

सलमान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का प्रेम सलमान खान से पूछता है, 'और शादी?' इस पर वह कहते हैं, 'हो गई.' ये सुनकर प्रेम चौंक जाता है. इस वीडियो के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, 'हुई या न हुई...जानने के लिए परसों देखो.' दरअसल, ये वीडियो एक कंपनी का विज्ञापन का है जिसे सलमान खान एंडोर्स कर रहे हैं. 

 

सोनाक्षी संग वायरल हुई थी फोटो

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले सलमान खान (Salman Khan) की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी सोनाक्षी सिन्हा को रिंग पहनाते हुए नजर आए थे. हालांकि, ये फोटो फेक निकली. कई लोग तो सच में ये मान बैठे थे कि दोनों सितारों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने इस खबर पर रिएक्ट भी किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि असली और मॉर्फ्ड (बदली गई) फोटो में अंतर ना बता पाएं.

 
सलमान खान की फिल्में 

सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों वह 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें एक बार कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी. हाल ही में फिल्म का टीजर शेयर किया गया जिससे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान खान के पास 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक थियेटर्स में दस्तक देंगी.

यह भी पढ़ें- इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, एक में तो एक्ट्रेसेस ने पार कर दीं सारी हदें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news