Salman Khan की क्लासरूम के बाहर सजा काटने जब खुद खड़े हुए थे Salim Khan

लॉकडाउन के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच खान खानदान का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Salman Khan की क्लासरूम के बाहर सजा काटने जब खुद खड़े हुए थे Salim Khan
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सलीम खान और सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अरबाज खान और सोहेल खान हाल ही में बतौर मेहमान 'द कपिल शर्मा शो' का है जिसमें पहुंचे थे. कपिल शर्मा का ये एपिसोड बेहद मजेदार रहा. इस शो में जहां सलीम खान तीनों बच्चों के राज का एक ्के बाद एक खुलासा कर रहे थे, वहीं सलमान खान ने भी स्कूल के दिनों के अपने एक किस्से का भी इस शो में खुलासा किया. 

सलमान खान ने इस शो पर बताया कि जब वो क्लास 4 में थे तब उन्हें टीजर में क्लास से बाहर निकाल कर खड़ा कर दिया था. सलमान खान को जब सजा मिली थी तो उसी समय अचानक किसी काम से सलीम खान स्कूल पहुंचे थे. सलमान खान को यूं बाहर खड़ा देख सलीम खान ने पूछा ये किस बात की सजा उन्हें दी गई है, इस पर सलमान ने बताया टीचर ने बताया नहीं बस बोले क्लास के बाहर जाकर खड़े हो जाओ. सलीम खान ने जब सलमान के टीचर से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि उनके स्कूल की फीस नहीं भरी गई है तो सलीमन खान ने सलमान खान को क्लास में भेज दिया और खुद वहां जाकर खड़े हो गए. सलीम खान ने फिर सलमान खान के स्कूल की फिस भरी .

कहते हैं सलीम खान अपने असूलों के काफी पक्के हैं और वैसे ही उनके तीनों बच्चे भी हैं. खान खानदान लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय है. सलीम खान ने कई फिल्मों में काम किया फिर उन्होंने लेखन और निर्देशन के क्षेत्र में अपनेहाथ आजमाए. सलमान, अरबाज और सोहेल खान भी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. सलमान खान के फिल्मों की बात करें को वो जल्द ही 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे. लॉकडाउन के चलते 'राधे' फिल्म की शूटिंग फिलहाल बंद है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें