close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्रिसमस पर 'दबंग 3' ला रहे हैं सलमान खान, 4 भाषाओं में होगा चुलबुल पांडे का स्‍वागत

इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ एक बार फिर उनकी रज्‍जो के रूप में सोनाक्षी सिन्‍हा नजर आएंगी. यह फ‍िल्‍म हिंदी, कन्‍नड़, तमिल और तेलगु में भी र‍िलीज होगी. 

क्रिसमस पर 'दबंग 3' ला रहे हैं सलमान खान, 4 भाषाओं में होगा चुलबुल पांडे का स्‍वागत
दबंग 3 का न‍िर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं. फोटो : @BeingSalmanKhan/twitter

नई दिल्‍ली: सलमान खान की आने वाली 'दबंग 3' की जिस रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, उसका खुलासा बुधवार को सलामन खान ने कर दिया है. यूं तो पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि सलमान की यह फिल्‍म क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई थी. सलमान खान ने बुधवार को ट्वीट कर साफ किया कि उनकी यह फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इतना ही नहीं, अभी तक सिर्फ हिंदी में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह फिल्‍म अब चार भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. 

'दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. 

सलमान ने बुधवार सुबह अपने निर्देशक प्रभूदेवा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चुलबुल पांडे 20 दिसंबर को हिंदी, कन्‍नड़, तमिल और तेलगु में आपके पास आ रहे हैं.'

इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ एक बार फिर उनकी रज्‍जो के रूप में सोनाक्षी सिन्‍हा नजर आएंगी. इसके अलावा अरबाज खान, माही गिल, पंकल त्रिपाठी, महेश मांझरेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे. इस बार इस फिल्‍म में मौनी रॉय और एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन भी नजर आएंगी. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.