कैटरीना कैफ नहीं बल्कि इन्हें सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानते हैं सलमान खान, खुद किया खुलासा

जैकलिन ने 'एक दो तीन' गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की. जैकलिन ने कहा, "उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें 'एक दो तीन' जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा."

कैटरीना कैफ नहीं बल्कि इन्हें सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानते हैं सलमान खान, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडस्ट्री में इस गेनरेशन की कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. इनमें कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा जैसी कई एक्ट्रेस का नाम शामिल है लेकिन हाल ही में सलमान खान ने एक ऐसी बात बोली है जो शायद कैटरीना और अनुष्का को थोड़ी सी बुरी लग सकती है. दरअसल, सलमान खान हाल ही में माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने में पहुंचे थे और यहां पर उन्होंने कहा कि उनके मुताबिक जैकलीन इस पीढ़ी की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.  बता दें, दोनों जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं और डांस शो में दोनों अपनी फिल्म के गाने हीरिए पर भी थिरकते हुए नजर आए.

शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ बातचीत के दौरान जैकलिन ने 'एक दो तीन' गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की. जैकलिन ने कहा, "उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें 'एक दो तीन' जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा." इससे पहले जैकलिन अपनी बात पूरी कर पाती, सलमान ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि वह इस पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं. सलमान खान ने यह भी कहा, "मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है." आपको बता दें सलमान और जैकलीन ने इससे पहले फिल्म किक में साथ काम किया है और दोनों की एक साथ यह दूसरी फिल्म है.

बता दें, फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था, जिसके साथ ही फिल्म की टीम ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने का काम भी शुरू कर दिया. फिल्म के रोमांटिक ट्रेक हीरिए को भी रिलीज कर दिया गया है और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)