SANJU: बायोपिक में रणबीर की एक्टिंग से खुश नहीं हैं सलमान खान! जानें क्या कहा
Advertisement

SANJU: बायोपिक में रणबीर की एक्टिंग से खुश नहीं हैं सलमान खान! जानें क्या कहा

सलमान ने कहा, मुझे लगता है कि इस किरदार को कोई और क्यों निभा रहा है. उनकी जिंदगी के आखिरी 8-10 सालों के साथ आप इंसाफ नहीं कर सकते. संजू को आखिरी के हिस्से में खुद ही एक्टिंग करनी चाहिए थी.

SANJU: बायोपिक में रणबीर की एक्टिंग से खुश नहीं हैं सलमान खान! जानें क्या कहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती के बारे में इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है. दोनों ही एक्टर्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. वहीं जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं और कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज किया गया था और जब सलमान खान से 'संजू' के ट्रेलर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म के आखिरी हिस्से में संजय दत्त को खुद ही अपनी भूमिका निभानी चाहिए थी.

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, मुझे लगता है कि इस किरदार को कोई और क्यों निभा रहा है. उनकी जिंदगी के आखिरी 8-10 सालों के साथ आप इंसाफ नहीं कर सकते. संजू को आखिरी के हिस्से में खुद ही एक्टिंग करनी चाहिए थी. उन्होंने आगे कहा, मैंने ट्रेलर देखा है और राजू हिरानी बहुत ही सेंसिबल फिल्ममेकर हैं और इस वजह से उन्होंने यह फिल्म बनाई. इसके बाद जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह चाहेंगे कि उनकी जिंदगी पर भी फिल्म बने तो इसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि वह ऐसा नहीं चाहते हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगे और वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. सलमान की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. सलमान की यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी और आज फिल्म के गाने 'पार्टी चले ऑन' को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news