close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान ने दिया बड़ा बयान बोले, 'मुझे नेशनल अवॉर्ड या कोई और अवॉर्ड...'

 सलमान खान, कैटरीना कैफ और फिल्म की टीम इन दिनों प्रमोशन में बिजी चल रही है. हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान सलमान खान ने कहा कि कैटरीना कैफ को फिल्म 'भारत' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए.

सलमान खान ने दिया बड़ा बयान बोले, 'मुझे नेशनल अवॉर्ड या कोई और अवॉर्ड...'
सलमान खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली : सलमान खान इन दिनों अपनी ईद रिलीज फिल्म 'भारत' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. सलमान खान, कैटरीना कैफ और फिल्म की टीम इन दिनों प्रमोशन में बिजी चल रही है. हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान सलमान खान ने कहा कि कैटरीना कैफ को फिल्म 'भारत' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए. वहीं जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए तो एक्टर का जवाब था कि उन्हें नेशनल अवॉर्ड या फिर को अवॉर्ड नहीं चाहिए. सलमान खान को अपनी फिल्मों के लिए अवॉर्ड नहीं रिवॉर्ड्स चाहिए. 

सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके फैंस उन्हें इतना प्यार देते हैं कि फिल्म देखने सिनेमाघरों तक आ जाते हैं, यही उनके लिए अवॉर्ड है. सलमान खान के इतने लंबे फिल्मी करियर में अभी तक उन्हें कलाकारों को दिए जाने वाला देश का सबसे बड़ा सम्मान नेशनल अवॉर्ड नहीं मिल पाया है. 

Video : कैटरीना ने कही सलमान से दिल की बात, बोलीं- 'तू एक दिन मेरा ही होना'

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर सलमान खान को इसलिए नहीं देती भाव! जानकर छूट जाएगी हंसी

बता दें कि सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा से किसी ट्रीट से कम नहीं रहा है. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें