Salman Khan First Look: सलमान खान की फिल्म की पहली तस्वीर आई सामने, 'कभी ईद-कभी दिवाली' के लिए बदला पूरा लुक
Advertisement

Salman Khan First Look: सलमान खान की फिल्म की पहली तस्वीर आई सामने, 'कभी ईद-कभी दिवाली' के लिए बदला पूरा लुक

Salman Khan First Look: सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं, साथ ही एक्टर का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. इस लुक के सामने आने के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है.

 

फाइल फोटो

Salman Khan First Look: सलमान खान (Salman Khan) के अगर आप पक्के वाले फैन हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर खुद एक्टर चले आए हैं. जी हां, हाल ही में एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म से पहला लुक शेयर किया है. उम्मीद की जा रही है कि यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से है. 

सलमान की फिल्म की शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग के दौरान की है. इसमें आप देख सकते हैं कि सलमान खान चश्मा लगाए हुए हैं और बड़े बालों में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने हाथ में रॉड पकड़ा हुआ है और इसके साथ ही वह काफी गुस्से में भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में काफी एक्शन दिखाया जाएगा. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू.' 

 

 

'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस फोटो के साथ ये बताया है कि उनकी नई फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई लेकिन साथ में फिल्म का नाम नहीं बताया है. पर इस फोटो को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर ने अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें कि एक दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर पूजा हेगड़े ने लिखा, 'शूट शुरू हो चुका है.' इस तस्वीर में वह सलमान खान का ब्रेसलेट पहने हुए नजर आईं.

सलमान की फोटो

फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी नजर आएंगे. एक्टर की दूसरी फिल्मों की बात करें तो सलमान खान 'कभी ईद कभी दीवाली' के अलावा फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें-  धर्मेंद्र के पोते ने चोरी छिपे कर ली सगाई? जानें कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news