Salman Reaction on Aishwarya Allegations: ऐश्वर्या राय के मारपीट के आरोपों का जब सलमान खान ने दिया था चौंकाने वाला जवाब!
Advertisement

Salman Reaction on Aishwarya Allegations: ऐश्वर्या राय के मारपीट के आरोपों का जब सलमान खान ने दिया था चौंकाने वाला जवाब!

Salman Khan और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ था. इसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. लेकिन क्या आपको पता है सलमान खान ने आरोपों का क्या जवाब दिया था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Salman Khan Reaction on Aishwarya Allegations: बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई प्रेम कहानी सुनने और पढ़ने को मिलती है. लेकिन आज भी एक ऐसी प्रेम कहानी है जिसकी चर्चे कभी ना कभी हर कोई दबी जुबां से कर जाता है. ये प्रेम कहानी है सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की. 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों सितारे करीब आ गए थे. लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गई थी कि इस प्रेम कहानी का 'द एंड' काफी दुखद रहा. यहां तक कि ऐश्वर्या ने उस वक्त सलमान खान पर मारपीट के आरोप तक लगा दिए थे. लेकिन क्या आपको पता है इन आरोपों का सलमान खान ने क्या जवाब दिया था. सलमान खान (Salman Khan) ने ऐसा जवाब दिया था जिसे पढ़ने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

 

 

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में लगाए थे आरोप
ऐश्वर्या राय ने उस वक्त सलमान (Salman Khan) और अपने रिश्ते के बारे में इंटरव्यू में कई बातें बताई थीं. एक्ट्रेस ने साल 2002 में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था- 'मैं उनका शराबी दुर्व्यवहार सहती रही. लेकिन बदले में मुझे शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक बुरे रवैया का सामना करना पड़ा. बेवफाई और अपमान का शिकार होना पड़ा. इसीलिए किसी भी स्वाभिमानी महिला की तरह अपना रिश्ता खत्म कर दिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beautiful Things (@scrapbook_2)

 

सलमान ने आरोपों का दिया था ये जवाब
सलमान खान ने कई साल पहले इंटरव्यू के दौरान बिना नाम लिए इन आरोपों का जवाब दिया था. सलमान ने कहा था- 'अब महिला ने कहा है तो मेरे पास है क्या कहने को. अगर मैं किसी को मारता हूं तो जाहिर तौर पर मेरी उससे लड़ाई होने वाली है. मुझे गुस्सा आने वाला है. उस वक्त की बात करूं तो मुझे नहीं लगता कि अगर में उसे मारता तो वो इससे बचती.' 

Trending news