सलमान को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी: जोया अख्तर
Advertisement

सलमान को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी: जोया अख्तर

सलमान खान की ‘बलात्कार संबंधी टिप्पणी’ पर उनकी आलोचना करने वालों की फेहरिस्त में फिल्मकार जोया अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। सलमान की इस टिप्पणी ने विवाद पैदा कर दिया है और कई लोगों ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा है।

सलमान को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी: जोया अख्तर

मैड्रिड: सलमान खान की ‘बलात्कार संबंधी टिप्पणी’ पर उनकी आलोचना करने वालों की फेहरिस्त में फिल्मकार जोया अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। सलमान की इस टिप्पणी ने विवाद पैदा कर दिया है और कई लोगों ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा है।

50 वर्षीय अभिनेता तब विवाद में आए गए थे जब एक साक्षात्कार में ‘सुल्तान’ फिल्म की थकाउ शूटिंग के बारे उनसे सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने खुद की तुलना बलात्कार पीड़ित महिला से की थी। उनकी इस टिप्पणी पर समाज के हर तबके से प्रतिक्रिया आई थी।

‘दिल धकड़ने दो’ की 43 वर्षीय निर्देशिका ने कहा ,‘ये उनपर निर्भर करता है कि वे माफी मांगना चाहते है या नहीं।’ आइफा रॉक्स के ग्रीन कारपेट पर जोया ने संवाददाताओं से कहा, ‘सबने अपनी तरह से इस पर प्रतिक्रिया दी है। मेरे ख्याल से टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी और लोगों ने ऐसा कहा है। मैं यह फैसला नहीं कर सकती कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए या नहीं। यह उनपर निर्भर करता है।’ जोया के अलावा, कंगना रनाउत, अनुराग कश्यप और सोना महापात्रा सहित बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेता की टिप्पणी की निंदा की है।

Trending news