Zee Rozgar Samachar

रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती नजर आईं Salman Khan की बहन अर्पिता, तेजी से वायरल हुआ Video

अर्पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्पिता एक रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह काफी खुश लग रही हैं.

 रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती नजर आईं Salman Khan की बहन अर्पिता, तेजी से वायरल हुआ Video
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) खबरों में बनी हुई हैं. अर्पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्पिता एक रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. अर्पिता के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं.

अर्पिता खान का वायरल वीडियो
वीडियो में अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) अपनी दोस्त के साथ मिलकर प्लेट्स तोड़ रही हैं. अर्पिता ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके अलावा अर्पिता ने अपने बेटे अहिल का भी वीडियो शेयर किया है जो घर पर प्लेट्स तोड़ रहे हैं. वीडियो में अर्पिता खान काफी खुश लग रही हैं.

अर्पिता ने पति के लिए लिखा स्पेशल नोट
अर्पिता खान शर्मा ने हाल ही में शादी की सालगिरह पर पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. अर्पिता ने लिखा था, 'एक दोस्त से मेरे पति होने तक. मैं उस जर्नी को संजोती हूं जिसे हम साथ मिलकर तय करते हैं. मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा. शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार. यह पहला मौका है जब साथ में सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन मैं खुश हूं जो तुम कर रहे हो वो तुम्हें करना अच्छा लगता है. कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशियां, गॉसिप, फाइट्स और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं. आई मिस यू और लव यू आयुष शर्मा.'

फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं आयुष
आपको बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान (Arpita Khan) दो बच्चों के माता-पिता हैं. मार्च 2016 में बेटा आहिल शर्मा और 27 दिसंबर 2019 को बेटी आयत ने जन्म लिया था. आयुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.