Salman Khan Sushmita Sen: सलमान खान की इस बात से नाराज थीं सुष्मिता सेन, नहीं करना चाहती थी काम; फिर ऐसे हुई दोस्ती
Advertisement

Salman Khan Sushmita Sen: सलमान खान की इस बात से नाराज थीं सुष्मिता सेन, नहीं करना चाहती थी काम; फिर ऐसे हुई दोस्ती

Sushmita Sen सलमान खान के  साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं सलमान ने खुद किया.

सलमान खान और सुष्मिता सेन

When Sushmita Not Want To Work With Salman: बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ कई लोगों के साथ जितनी दोस्ती के चर्चे रहते हैं उतने ही दुश्मनी और नाराजगी के भी रहते हैं. सलमान खान और सुष्मिता सेन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा था सुष्मिता सेन सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने इंटरव्यू में किया. इसके पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है.

काफी रुड थीं सुष्मिता सेन
सलमान खान ने अपने पुराने इंटरव्यू में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया. सलमान ने कहा था  कि उनकी सुष्मिता सेन के साथ पहली मुलाकात काफी ज्यादा रुड थी. जब 'बीबी नंबर 1'( Biwi NO 1) के सेट पर मैं दो घंटे देरी से पहुंचा और डेविड धवन ने सुष्मिता से परिचय करवाया तो उन्होंने अच्छे से जवाब नहीं दिया. सलमान खान के इस वीडियो मैसेज को 'जीना इसी का नाम है' शो में दिखाया गया था. 

 

 

नहीं दिया था अच्छे से जवाब
सलमान खान ने कहा- 'मैंने सुष्मिता से पूछा था- 'हाय आप कैसे हैं सुश? वो सिर्फ हाथ हिलाकर चली गई थीं. मैंने डेविड धवन से पूछा कि आखिर इसकी समस्या क्या है. उन्होंने कहा- वो 9 बजे से मेकअप करवाकर रेडी है. वो इसके लिए 7 बजे उठी. सलमान खान ने जवाब में कहा- वो मेरी दिक्कत नहीं है.मैंने तो पहले ही कहा था कि मैं 11 या साढ़े ग्यारह तक आऊंगा.'

 

 

ऐसे हुई दोस्ती
सलमान खान ने आगे कहा कि सुष्मिता सेन से उनकी दोस्ती 'बीबी नंबर 1' की शूटिंग के दौरान मियामी में हुई. सुष्मिता ने एक लिमोजिन किराए पर ली और पूरे स्टाफ के साथ नाइट क्लब चली गई. शैपेंन मंगवाई और बेस्ट खाना मंगवाया. टीम बहुत खुश हो गई थी. तभी से मेरा विचार सुष्मिता को लेकर बदल गया और हम दोनों की दोस्ती हो गई.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news