सलमान करेंगे सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्च, हीरो होंगे भाईजान के जीजाजी!
Advertisement

सलमान करेंगे सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्च, हीरो होंगे भाईजान के जीजाजी!

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज को लॉन्च करने के बाद सलमान खान अब एक और बॉलीवुड स्टार की बेटी की लॉन्च करने की तैयारी में हैं. 

सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को सैफ की बेटी सारा के साथ करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली : सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज को लॉन्च करने के बाद सलमान खान अब एक और बॉलीवुड स्टार की बेटी की लॉन्च करने की तैयारी में हैं. 

खबरों की माने तो सलमान खान जल्द ही अपने जीजाजी आयूष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. बताया जा रहा है कि यह करण जौहर और सलमान का ज्वाइंट वेंचर होगा. और इसी फिल्म से ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पटौदी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. 

बताया जा रहा है कि आयुष को बॉलीवुड में लेकर आने पर अर्पिता ने सलमान को कई बार कहा था, लेकिन जब वह नाराज हो गईं तो बहन की जिद के आगे सलमान ने भी घुटने टेक दिए. 

हालांकि, इससे पहले आई खबर आई थी कि करण जौहर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने आयुष को साइन भी कर लिया है. सच्ची खबर इसे इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि खुद इसे आयुष की पत्नी अर्पिता खान शर्मा ने ट्वीट किया था.

बता दें कि आयूष शर्मा हिमाचल प्रदेश की एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके दादाजी सुखराम और पि‍ता अनिल शर्मा मंत्री रह चुके हैं. दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़े आयूष कभी शेफ अनने का सपना देखते थे. 

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह बेटी सारा अली खान को लेकर लंबे अर्से से चर्चा है कि वह बॉलीवुड में एंट्री लेंगी, लेकिन यह तय नहीं हो पाया था कि उन्हें लॉन्च कौन करेगा. '

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से उनके फिल्मों में आने चर्चा थी, लेकिन वो मामला भी ठंडे बस्ते में चला गया. इसके बाद खबर आई कि ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह के साथ सारा अपने करियार की शुरुआत कर सकती हैं, लेकिन इन खबरों में भी कोई दम नहीं निकला.

अब खबर है कि सारा को सलमान का साथ मिल गया है. सूत्रों की मानें तो सलमान आयुष को जल्द ही बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने वाले हैं. बताया जा रहा है सारा और आयुष एक ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे और ये कोई लव स्टोरी ही होगी. सूत्रों के मुताबिक, सारा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है जोकि एक लव स्टोरी है, और जल्द ही इस फिल्म पर काम भी शुरू हो जाएगा. 

Trending news