...तो क्या सलमान की भी जल्द तय हो जाएगी शादी?

अगर मान्यताओं पर भरोसा करें तो सलमान खान ने बहन अर्पिता की शादी की जिन तस्वीरों को ट्विटर-इंस्टाग्राम पर साझा किया है उसमें एक तस्वीर इस बात का संकेत है कि जल्द ही सलमान खान दुल्हा बनेंगे।

...तो क्या सलमान की भी जल्द तय हो जाएगी शादी?
Pic Courtesy- beingsalmankhan@Instagram

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई : बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान की शादी की कुछ तस्वीरों को ऑनलाइन साझा किया है। सलमान (49) ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर शादी की पार्टी, दूल्हे आयुष शर्मा और दुल्हन की विविध मुद्राओं की जिन पांच तस्वीरों को साझा किया है उसमें सबसे मजेदार अंतिम तस्वीर है। अगर मान्यताओं पर भरोसा करें तो यह तस्वीर इस बात का संकेत देती है कि जल्द ही सलमान खान दुल्हा बनेंगे।

इस फोटो में सलमान अर्पिता के पैरों में लेटे नजर आ रहे हैं और अर्पिता उनपर अपनी कलाइयों के ‘कलीरे’ हिला रही हैं। पंजाबी रस्मों वाली शादी में दुल्हन की चूड़ियों में परिवार के सदस्यों द्वारा रंगबिरंगे ‘कलीरे’ बांधे जाते हैं। ऐसी मान्यता है कि दुल्हन शादी की रस्मों के दौरान जिसपर अपनी कलाइयां हिलाकर कलीरे गिरा दे, उस शख्स की जल्दी शादी हो जाती है। इस तस्वीर में बहन अर्पिता भाई सलमान पर वही कलीरे गिराने की कोशिश कर रही हैं।

सलमान ने ट्वीटर पर इंस्टाग्राम के लिंक के साथ ट्वीट में लिखा है, ‘शादी की कुछ तस्वीरें आपके सामने हैं।’ इनमें दो तस्वीरें शादी की रस्में निभाते दूल्हा-दुल्हन की हैं। एक तस्वीर में सलमान, अरबाज खान और सोहेल खान अर्पिता के साथ मंडप में दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य में अर्पिता अपनी बड़ी बहन अलवीरा के साथ नजर आ रही हैं। अर्पिता की शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में 18 नवंबर को हुई थी, जिसमें फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की।