सलमान खान अब कपिल शर्मा पर मेहरबान, दिवाली पर दिया ये बड़ा गिफ्ट!

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इस दिसंबर छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. 16 दिसंबर को वे अपने नए शो का फर्स्ट एपीसोड शूट करेंगे.

सलमान खान अब कपिल शर्मा पर मेहरबान, दिवाली पर दिया ये बड़ा गिफ्ट!
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान स्टारकिड्स समेत दूसरे चेहरों के मददगार के रूप में भी जाने जाते हैं.

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्दी ही छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. 16 दिसंबर को वे अपने नए शो का फर्स्ट एपीसोड शूट करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के इस शो को स्टारकिड्स समेत दूसरे चेहरों के मददगार एक्टर सलमान खान का साथ मिल गया है.

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा के नए शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने जा रहा है. अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी. इससे पहले कपिल अपने शो को खुद प्रोड्यूस करते थे. कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर स्टूडियो बनाया गया है.


Caption

बता दें कि कॉमेडी में छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा अपना शो के बंद होने के बाद से ही टीवी पर नहीं दिखे. हालांकि उन्होंने इसके बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' की शुरुआत की, पर वह शो ज्यादा नहीं चल सका और शुरुआती दौर में ही बंद हो गया.

गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि, कपिल शर्मा मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं. कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे हैं.

बॉलीवुड में होगी अब एक और नई एक्ट्रेस की एंट्री, सलमान खान से है खास रिश्ता
बता दें कि कपिल शर्मा ने हाल ही में पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह'  का निर्माण कर चुके हैं. इसमें एक ऐसे पिता और बेटे की कहानी है, जो एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और उनके अपने सपने हैं लेकिन इन दोनों के सपने अलग हैं. पिता जहां अपने बेटे को पढ़ाई में अव्‍वल लाना चाहता है, जबकि वहीं बेटा का दिमाग पढ़ाई से ज्‍यादा खेल में चलता है और वह इस क्षेत्र में कुछ बनना चाहता है.

बधाई हो...कपिल शर्मा की शादी की डेट हुई फाइनल, गर्लफ्रेंड गिन्नी के संग लेंगे सात फेरे
मशहूर कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में दोनों सात फेरे लेंगे. दो दिन बाद 14 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के दोस्त शामिल होंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें