Entertainment News (18 July): सलमान खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (18 July): सलमान खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं और अब जैसे-जैसे कोरोनो वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, लगता है कि अभिनेता ने खेती करना शुरू कर दिया है. हाल ही में सलमान खान ने कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. वहीं फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का एक और पोस्टर शुक्रवार को सामने आया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं. पढ़ें TOP 5 खबरें

  1. शेयर करते ही वायरल हुआ हिना खान का यह VIDEO, लोगों ने कहा- 'OMG'
  2. टीवी की सीता ने शेयर किया ऐसा MEME, कुछ लोगों को आई हंसी तो कुछ ने निकाली भड़ास
  3. फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Sonakshi Sinha, लोगों ने अजय देवगन से की अपील

सलमान खान की तरह यूलिया वंतूर ने की खेतों में धान की रोपाई, फैंस ने कहा- 'एक्सीलेंट मैम'
हाल ही में सलमान खान ने कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. इसी बीच सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) की शेयर की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Sonakshi Sinha, लोगों ने अजय देवगन से की ये अपील
फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का एक और पोस्टर शुक्रवार को सामने आया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आईं. (पढ़ें पूरी खबर)

Sushant Suicide Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, अब सामने आईं ये बातें
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. सूत्रों का दावा है कि अब तक की जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी की सीता ने शेयर किया ऐसा MEME, कुछ लोगों को आई हंसी तो कुछ ने निकाली भड़ास
भगवान श्री राम को लेकर नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने दावा किया था कि भगवान राम नेपाल के हैं, भारत के नहीं. इस पर रामायण में सीता का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने एक मीम शेयर किया है. उस पोस्ट में हनुमान जी श्री राम से पूछ रहे है कि प्रभु आपने बताया नहीं कि आप नेपाली हो? (पढ़ें पूरी खबर)

शेयर करते ही वायरल हुआ हिना खान का यह VIDEO, लोगों ने कहा- 'OMG'
अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अपने वीडियोज के माध्यम से फिटनेस टिप्स देती आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए अपने नए वर्कआउट वीडियो से हिना ने एक बार फिर अपने फैंस को बेहतरीन फिटनेस के लिए इंस्पायर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

ये भी देखें-

Trending news