close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान की 'गर्लफ्रेंड' दिखने लगी हैं ऐसी, लोगों ने कसा तंज- क्यों करा ली सर्जरी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचानना भी हुआ मुश्किल, यूजर्स ने कहा- राखी सावंत लग रही हो.

सलमान खान की 'गर्लफ्रेंड' दिखने लगी हैं ऐसी, लोगों ने कसा तंज- क्यों करा ली सर्जरी
मुंबई के एक सैलून के बाहर 'टार्जन द वंडर कर' की एक्ट्रेस स्पॉट हुईं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट 'वॉन्टेड' फिल्म में एक्टर सलमान खान की हिरोइन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छरहरी काया वाली यह बॉलीवुड एक्ट्रेस इस फोटो में काफी मोटी नजर आ रही हैं. उनके फिगर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा कई यूजर्स भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने आयशा के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि राखी सावंत की तरह लग रही हो. एक ने आयशा को गरीबों की 'किम कार्दशियन' बताया है. एक यूजर ने आयशा को लेकर लिखा है- 'क्या से क्या हो गया, सर्जरी बेवफा हो गई.' एक ने तो आयशा को सलाह देते हुए लिखा कि उन्हें तुरंत बुर्का पहन लेना चाहिए और दूसरों को डराना बंद कर देना चाहिए. वहीं, एक और यूजर ने आयशा के फोटो को देखकर लिखा, 'यह पहले तो खूबसूरत थी, क्या हो गया इसे ? सर्जरी क्यों कराई ?'

इससे पहले भी आयशा टाकिया की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था. अफवाह उड़ी थी कि आयशा ने लिप सर्जरी कराई है और और इसलिए अब उनका लुक काफी चेंज हो गया है. जवाब में  आयशा टाकिया ने कहा था कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं कराई और जो तस्वीरें सामने आई थीं, वो मॉर्फ्ड थे यानी फोटो के साथ छेड़खानी करके उसमें उनका चेहरा बदला गया था. ये पिक्चर्स फरवरी 2017 में आयशा के होटल के लॉन्च पर आई थीं जहां उन्हें देख सभी शॉक्ड हो गए थे. यह भी पढ़ें- PICS: एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने के बाद गुमनाम हो गईं ये एक्ट्रेस

18 साल पहले किया डेब्यू
आयशा टाकिया ने 2004 में आई फिल्म ''टार्जन: द वंडर कार'' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में अभिनय के लिए उनको फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था. इसके बाद आयशा 'दिल मांगे मोर', 'सोचा ना था', 'शादी नंबर 1', 'सुपर', 'होम डिलीवरी', 'शादी से पहले', 'ये होता तो क्या होता', 'डोर', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या लव स्टोरी है', 'फूल एंड फाइनल',   'कैश', 'संडे', 'दे ताली', 'वॉन्टेड', 'पाठशाला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे आखिरी बार 2011 में आई फिल्म 'मोड' में नजर आई थीं.


अपने करियर की शुरुआत में आयशा टाकिया कुछ ऐसी दिखती थीं. (फाइल फोटो)

सपा MLA की बहू
आयशा के पिता गुजराती और मां मुस्लिम हैं. इस एक्ट्रेस ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी के मुंबई में विधायक अबु आजमी के बेटे बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी रचाई. दोनों का एक बेटा भी है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें