close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार के राह पर चलेंगे सलमान खान! ट्रेन से करेंगे 'दबंग 3' का प्रचार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान के फैंस को भी यह जानकर खुशी होगी कि ये दोनों अब एक ही अंदाज में फिल्म का प्रोमोशन करने जा रहे हैं...

अक्षय कुमार के राह पर चलेंगे सलमान खान! ट्रेन से करेंगे 'दबंग 3' का प्रचार

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे और बॉलीवुड का कनेक्शन यूं तो दशकों पुराना है. लेकिन इस कनेक्शन में नया रंग जोडा सुपरस्टार अक्षय कुमार ने. अक्षय कुमार ने हाल में अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रोमोशन के लिए पूरी ट्रेन ही बुक कर ली थी. अब अक्षय के इस आइडिया को सलमान खान भी फॉलो करने का मन बना चुके हैं.

भारतीय रेलवे के इस नए कन्सेप्ट के जरिए प्रोमोशन करने के मकसद से मानो पूरा बॉलिवुड कतार में खड़ा है. कई फिल्म डॉयरेक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर, प्रोडक्शन हाउस औऱ बडे बडे फिलमी सितारे भी अब भारतीय रेलवे के दरवाजे पर दस्तक दे, ट्रेन के जरिए अपनी फिल्मों या सीरियल्स या रिएल्टी शो को भी प्रोमोट करने में दिलचस्पी जता रहे हैं.

Film Housefull 4 Promotion in Train

रेलवे सूत्रों के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रोमोशन के लिए ट्रेन बुक कर सकते हैं. सूत्रों की माने तो एक दो नहीं बल्कि दर्जन भर फिल्मों के प्रोमोशन ट्रेन के जरिए करने को लेकर उनके पास अलग अलग लोगों ने दिलचस्पी जताई है. इस फेहरिस्त में दबंग 3, मरजांवा, P से प्यार F से फरार, सांड की आंख और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक भी शामिल है.

प्रोमोशन ऑन व्हील्स के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी वेस्टर्न रेलवे को अपनी दिलचस्पी जताई है. यही नहीं, अमिताभ बच्चन के सबसे पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रमोशन ऑन व्हीलस को लेकर बातचीत चल रही है.

Promotion On Wheels : Akshay kumar Film Housefull 4 Promotion in Train

दरअसल भारतीय रेलवे के ही अपक्रम आईआरसीटीसी के इस प्रोमोशन ऑन व्हील्स के कंन्सेप्ट का पहला ही शो हाउसफुल 4 जबररदस्त हिट रहा था. रेलवे का भी मानना है कि बॉलिवुड के साथ आने से ना केव ब्रांड इमेज बेहतर होगी बल्कि रेवेल्यू जेनेरशन में भी मदद मिलेगी. इसके साथ ही रेलवे ट्रेन में पब्लिसिटी को लेकर सबके लिए दरवाजे खालने की बात कह रही हैं.

याद दिला दें कि मुंबई से दिल्ली के लिए चली इस विशेष ट्रेन में 'हाउसफुल 4' के प्रोमेशन के लिए ना केवल फिल्म के पोस्टर्स रेलवे कोच में बाहर लगाए गए थे. तो वहीं ट्रेन में मीडिया के फिल्म की पूरी स्टारकॉस्ट और टीम ने जमकर मस्ती की और इंटरव्यू भी किए. नतीजा फिल्म को जबरदस्त पब्लिसिटी मिली.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें