close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगले साल 'ईद' पर होगा सलमान का धमाका, फिर नजर आएंगे पुलिस के किरदार में

फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. सलमान का कहना है कि 'राधे' इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा.

अगले साल 'ईद' पर होगा सलमान का धमाका, फिर नजर आएंगे पुलिस के किरदार में
प्रभुदेवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को निर्देशित किया था और 'दबंग 3' के निर्देशक भी वह हैं (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) हालिया घोषित फिल्म 'राधे (Radhe)' में एकबार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. सलमान का कहना है कि 'राधे' इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा. 

मुंबई में बुधवार को अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, "राधे 'तेरे नाम' (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने 'वांटेड' (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह ('राधे') एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका 'वांटेड' के साथ कोई लेना-देना नहीं है." सलमान ने आगे कहा, "अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह ('राधे') 'वांटेड' का बाप होगा."

'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. अभी कुछ दिनों पहले सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की. फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए सलमान ने लिखा, "आपने पूछा था 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब? ये लो जवाब हैशटैगईदराधेकी."

सोहेल खान द्वारा निर्मित 'राधे' के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. प्रभुदेवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को निर्देशित किया था और आगामी 'दबंग 3' के निर्देशक भी वह हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें