ईद के मौके पर Salman Khan ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर, फैंस को दिया मुबारकबाद

सलमान खान ने अपनी इस तस्वीर के साथ फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है.

ईद के मौके पर Salman Khan ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर, फैंस को दिया मुबारकबाद
सलमान खान (Instagram Photo))

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सितारे फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने चाहने वालों को ईद की मुबारदबाद दी है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो चेहरे को रुमाल से ढके नजर आ रहे हैं. दरअसल सलमान खान का ये लुक उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का है. सलमान खान ने अपनी इस तस्वीर के साथ फैंस को बोला है, 'ईद मुबारक.'

सलमान खान के फैंस भी उन्हें ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. बता दें सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपने घर से अपने फैंस को विश करते हैं. हर साल मुंबई स्थित उनके घर के बाहर फैंस का भारी जमावड़ा लगता है. लेकिन इस बार कोरोना संकट की वजह से फैंस ना ही सलमान खान के घर के बाहर हुजूम लगा पाएंगे ना ही सलमान ऐसा कुछ करने वाले हैं. यही वजह है कि चेहरे पर रुमाल बांधे उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दे दी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

आपको बता दें सलमान खान काफी समय से अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं. यहां पर कभी वो गाना गाते नजर आते हैं तो कभी साफ सफाई और हाल ही में तो सलमान यहां पर खेती भी करते दिखाई दिए थे. सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे. लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग बंद है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दीवाली' के अलावा 'किक 2' में भी दिखाई देंगे.  

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें