सलमान खान की 'दबंग' एक्‍ट्रेस, बोतल से पिला दिया 'Tiger' को दूध!
Advertisement

सलमान खान की 'दबंग' एक्‍ट्रेस, बोतल से पिला दिया 'Tiger' को दूध!

फिल्‍म 'जय हो' में सलमान खान की हीरोइन रह चुकी डेजी शाह ने अपना एक ऐसा ही फोटो शेयर किया है, जिसमें वह बाघ के बच्‍चों को बोतल से दूध पिलाती नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार @shahdaisy/Instagram)

नई दिल्‍ली: सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ इन दिनों बैंकॉक में हैं. यहां वह अपनी फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग के लिए गए हुए हैं. लेकिन इस बीच सलमान खान की हीरोइन ने कुछ अनोखा किया है. जी हां, फिल्‍म 'जय हो' में सलमान खान की हीरोइन रह चुकी डेजी शाह ने अपना एक ऐसा ही फोटो शेयर किया है, जिसमें वह बाघ के बच्‍चों को बोतल से दूध पिलाती नजर आ रही हैं. बता दें कि डेजी शाह एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्‍म 'रेस 3' में नजर आने वाली हैं.

निर्देश रेमो डिसूजा के साथ ही उनकी पूरी टीम इन दिनों बैंकॉक में हैं. आप भी देखिए, डेसी शाह के यह फोटो.

 

Tiger Chota baby hai

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

सलमान खान ने भी यहां से बैंकॉक की भाषा में नमस्‍ते कहता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

'रेस 3' का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. गौरतलब है कि रेमो ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत फिल्म फालतू से की थी और इसके बाद उनकी फिल्म एबीसीडी आई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसके रेमो ने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया और अब वह जल्द ही रेस 3 के साथ आने वाले हैं.

2008 में आई 'रेस' सीरीज की इस तीसरी फिल्‍म में अनिल कपूर और जैकलीन को छोड़कर पूरी नई कास्‍ट नजर आ रही है. इस सीरीज की पहली फिल्‍म में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बासु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी नजर आए थे, जबकि 2013 में रिलीज हुई इस फिल्‍म के दूसरे भाग में सैफ, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, अमीषा पटेल और अनिल कपूर नजर आए थे. अब 'रेस 3' अगले साल रिलीज होगी, जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. इस फिल्‍म में सलमान खान और अनिल कपूर के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेसी शाह और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news