close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस चीज से बेहद परेशान हैं सलमान खान, बताई साइकिल चलाने की वजह

सलमान खान (Salman Khan) मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं. उनकी फिल्मों की अधिकतर शूटिंग बांद्रा में स्थित महबूब स्टूडियो में होती है या फिर मुंबई के फिल्म सिटी  में जोकि गोरेगांव में स्थित है.

इस चीज से बेहद परेशान हैं सलमान खान, बताई साइकिल चलाने की वजह
'बिग बॉस 13' 29 सितंबर से शुरू होने वाला है.

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर जाए को चर्चा में बने हुए हैं. वहीं दूसरी ओर वाले रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 को लेकर. मस्ती से भरे इस सीजन के बीच सलमान खान बातों-बातों में Zee News से अपनी तकलीफ साझा की. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस बार इस शो का सेट मुंबई में ही बना हुआ है, लेकिन सलमान इससे जहां एक तरफ खुश हैं, वहीं दूसरी ओर एक तकलीफ का सामना भी कर रहे हैं. तो आइए आपको बताते हैं किस समस्या से जूझ रहे हैं सलमान खान.

मुंबई में ट्रैफिक का कहर
सलमान खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं. उनकी फिल्मों की अधिकतर शूटिंग बांद्रा में स्थित महबूब स्टूडियो में होती है या फिर मुंबई के फिल्म सिटी  में जोकि गोरेगांव में स्थित है. सलमान के घर से गोरेगांव फिल्म सिटी का फासला 18 से 20 किलोमीटर का है. सलमान कहते हैं कि मुंबई का ट्रैफिक इस कदर बढ़ गया है कि अगर उन्हें शूट के लिए कहीं पर टाइम से पहुंचना है, तो 4:00 बजे से पहले निकलना होता है. नहीं तो वह भयंकर ट्रैफिक में फस जाते हैं.

इसलिए चलाते हैं साइकिल
ऐसे में सलमान खान यह सलाह देते हैं कि लोगों के पास अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए तीन रास्ते हैं या तो लोग साइकिल चलाएं या फिर चले या फिर ट्रेन का इस्तेमाल करें. सलमान कहते हैं कि वो खुद बांद्रा से गोरेगांव फिल्म सिटी तक कई बार साइकिल से चलते हैं. 18 से 20 किलोमीटर की दूरी तय करने में उन्हें 50 से 60 मिनट लगते हैं. वहीं कार से ट्रैवल करने में 2 से ढाई घंटे.

यह भी देखें:

29 सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 13'
सलमान खान के एंटरटेनमेंट का नया सीजन जल्द ही छोटे पर्दे पर प्रदर्शित होने वाला है, लेकिन सलमान की धमाकेदार एंट्री मुंबई मेट्रो में हुई. अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा कि मेट्रो काफी अच्छी है. मेट्रो का इंटीरियर भी बढ़िया है और एक खास बात है कि उसके दरवाजे बंद होते हैं लोग लटकते नहीं. यह काफी सेफ है. सलमान आगे कहते हैं कि इस बार शो 'बिग बॉस' में काफी एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह फार्मूला भी सक्सेसफुल होगा. बता दें, 'बिग बॉस 13' 29 सितंबर से शुरू होने वाला है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें