सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' यूपी में टैक्स फ्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कबीर खान से मुलाकात के बाद सोमवार को उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की। गौर हो कि बीते शनिवार को ही अभिनेता सलमान खान ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से फिल्म देखने की अपील भी की थी।

सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' यूपी में टैक्स फ्री

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कबीर खान से मुलाकात के बाद सोमवार को उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की। गौर हो कि बीते शनिवार को ही अभिनेता सलमान खान ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से फिल्म देखने की अपील भी की थी।

गौर हो कि ईद के मौके पर प्रदर्शित सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म ने पहले सप्ताह में 102.6 करोड़ रूपया का कारोबार किया है। इसके साथ ही सलमान की यह ऐसी आठवीं फिल्म हो गई है जिसने 100 करोड़ रूपये का व्यापार किया है।

इस फिल्म की सफलता के साथ ही सलमान पहले ऐसे अभिनेता हो गये हैं जिनकी सबसे अधिक फिल्मों ने 100 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि बॉक्स ऑफिस पर बजरंगी भाईजान ने धूम मचा रखी है। भारत में पहले सप्ताहांत में फिल्म ने 100 करोड़ का व्यापार किया है। कबीर खान निर्देशित फिल्म में करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दकी और बाल कलाकार हरशाली मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)