सलमान खान की 'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू, इस साल रिलीज होगी फिल्म

2017 की ब्लॉकबस्टर 'टाइगर जिन्दा है' के बाद 'भारत' में सलमान, जफर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिर से साथ में काम कर रहे हैं.  

सलमान खान की 'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू, इस साल रिलीज होगी फिल्म
यह 2019 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है (फोटो साभारः ट्विटर@aliabbaszafar)

नई दिल्ली: निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. जफर ने सोमवार को ट्वीट किया, "'भारत' का आखिरी शूटिंग शेड्यूल आज से शुरू हो रहा है .. अब ईद दूर नहीं."

2017 की ब्लॉकबस्टर 'टाइगर जिन्दा है' के बाद 'भारत' में सलमान, जफर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिर से साथ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.  

बता दें 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें