Bigg Boss 13: वरुण धवन ने की शो में एंट्री, सलमान के साथ जमीन पर लोटने लगे कंटेस्टेंट्स!
Advertisement

Bigg Boss 13: वरुण धवन ने की शो में एंट्री, सलमान के साथ जमीन पर लोटने लगे कंटेस्टेंट्स!

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के सेट पर आज शाम यानी रविवार के एपिसोड में वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री होने वाली है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है...

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' फैंस को हर हफ्ते 'वीकेंड का वार' का बेसब्री से इंतजार रहता है. क्योंकि यही वह दिन होता है जब घर में विवादों के अलावा जमकर मौज-मस्ती होती है. जहां शो में बीती रात सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने कूल अंदाज में एंट्री ली. वहीं अब आज रात यानी रविवाद के एपिसोड में वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जमकर धूम मचाने की तैयारी में हैं. 

इस एपिसोड का प्रोमो कुछ देर पहले मेकर्स ने रिलीज किया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस प्रोमो में वरुण धवन (Varun Dhawan), सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान खान (Salman Khan) से कहते नजर आ रहे हैं कि, गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. जिसे दूर करने का मेरे पास एक इलाज है. अब आप इस वीडियो में देखिए आखिर क्या है वरुण धवन का रामबाण इलाज... 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan) यहां अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (street dancer 3d)' के गाने 'गरमी' का एक मजेदार डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. इस स्टेप में सबको जमीन पर लेट कर डांस करना है.

बस फिर क्या सलमान खान के साथ-साथ उनके शो के पूरे कंटेस्टेंट्स भी गर्मी दूर करने के लिए जमीन पर लोटते हुए डांस करने लगते हैं. सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा ये कारनामा करते नजर आए. अब इस मजेदार डांस को देखकर यह तो तय है कि इस प्रोमो ने लोगों के मन में आज रात के शो के लिए उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news