VIDEO: 'दबंग-3' के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीजर हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

VIDEO: 'दबंग-3' के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीजर हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

इसे शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- 'कमाल खान की आवाज, बादशाह का रैप और चुलबुल पांडे की दबंगई, सुनिए मुन्ना बदनाम हुआ.'  

VIDEO: 'दबंग-3' के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीजर हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग-3' जल्द रिलीज होने वाली है. 'दबंग-3' के स्पेशल सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो टीजर जारी हुआ है. इस गाने के टीजर में सलमान खान अपने उसी दबंग स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं, वो भी वारिन हुसैन के साथ. गाने की ये झलकी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने में बादशाह के रैप के साथ चुलबुल पांडे का अंदाज देखने को मिल रहा है.इस वीडियो टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसे शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- 'कमाल खान की आवाज, बादशाह का रैप और चुलबुल पांडे की दबंगई, सुनिए मुन्ना बदनाम हुआ.'  इससे पहले 'दबंग 3' का एक और गाना 'यूं करके' रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं. ये गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है.

 इससे पहले 'दबंग' में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर ऐसा डांस किया था कि इस गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके बाद 'दबंग-2' में करीना कपूर ने आइटम नंबर का जिम्मा संभाला, वह 'फेविकोल' पर थिरकीं, जो हिट हुआ था. इस बार सलमान ने नए चेहरे के साथ आइटम नंबर का जिम्मा खुद ही संभाल लिया है.

गौरतलब है कि 'दबंग-3' को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है. इसमें किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. सलमान खान इस फिल्म का लगातार प्रचार कर रहे हैं.

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news