इस लड़की के डांस के दीवाने हुए 'भाईजान', VIDEO में देखिए कैसे सलमान ने मचाया धमाल
Advertisement

इस लड़की के डांस के दीवाने हुए 'भाईजान', VIDEO में देखिए कैसे सलमान ने मचाया धमाल

वीडियो में सलमान खान एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस कंटेस्टेंट के डांस को सभी जजेस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और सलमान खान उनके साथ ही अपनी जगह पर खड़े हो कर डांस करने लगते हैं.

सलमान खान का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. (फोटो- @ColorsTV/ Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनील कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और फिल्म की टीम इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है. इसी कड़ी में रेस 3 की टीम कुछ वक्त पहले माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का हिस्सा बने थे. इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर पहुंचे थे और शो के सेट से सलमान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में सलमान खान एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस कंटेस्टेंट के डांस को सभी जजेस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और सलमान खान उनके साथ ही अपनी जगह पर खड़े हो कर डांस करने लगते हैं. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के बाद जैकलीन उनसे एक सवाल भी करती है कि वह क्या बनना चाहती हैं तो वह कंटेस्टेंट को डांसर और कोरियोग्राफर बोलती हैं. जिसके बाद सलमान खान जैकलीन की टांग भी खींचते हैं. यहां देखें वायरल वीडियो-

गौरतलब है कि सलमान की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है और फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है. जिसके बाद सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी और फिल्म में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और सलमान और अली की एक साथ यह चौथी फिल्म है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news