close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज से पहले ही मुश्किल में पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत', हाईकोर्ट पहुंचा मामला

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 5 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दबंग खान के के सारे फैंस भी बहुत उत्साहित हैं.

रिलीज से पहले ही मुश्किल में पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत', हाईकोर्ट पहुंचा मामला
5 जून को सलमान की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 5 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दबंग खान के के सारे फैंस भी बहुत उत्साहित हैं. वहीं, रिलीज से पहले ही सलमान की यह फिल्म मुश्किल में पड़ती दिखाई दे रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई की के अनुसार, एक याचिकाकर्ता ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की है कि फिल्म का नाम बदला जाना चाहिए. याचिकाकर्ता का कहना है कि सलमान की फिल्म का नाम सेक्शन 3 प्रतीक और नाम के (अनुचित उपयोग की रोकथाम) अधिनियम का उल्लंघन है. इस अधिनियम के अनुसार 'भारत' शब्द का उपयोग प्रोफेशनल और कॉमर्शियल उद्देश्यों के लिए नहीं किया जा सकता है.

अलग-अलग लुक में नजर आएंगे सलमान
बता दें, इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक में दिखेंगे. यह फिल्म उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सफर दिखाएगी, जिसकी वजह से फैंस को 'भाईजान' को कई लुक्स में देखने का मौका मिलेगा. फिल्म 'भारत' के गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. 'स्लो मोशन', 'चाशनी' और 'ऐथे आ' जैसे गानों ने लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता भर दी है. जानकारी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. 

बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी 'टाइगर जिंदा है'
गौरतलब है कि फिल्म 'भारत' में इंडस्ट्री के कुछ उम्दा एक्टर्स देखने को मिलेंगे. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी, नोरा फतेही, वरुण धवन, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे नाम भी शामिल हैं. फिल्म में मेन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं लेकिन पहले यही रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था. एक मौके पर इंटरनेशनल सिंगर निक जोनस से शादी की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी. पीसी के इस रोल को छोड़ने के बाद कैटरीना ने इसे संभाला है, अब यह देखना दिलचस्प होगा की वह इस रोल में कितना फिट बैठती हैं. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर ने इससे पहले 'टाइगर जिंदा है' से बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. उस फिल्म की सफलता के बाद 'भारत' से भी काफी उम्मीदें हैं.ट

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें