आमिर के बाद सलमान खान भी चीन में हुए सुपरहिट, पहले दिन किया धमाकेदार कलेक्शन
Advertisement

आमिर के बाद सलमान खान भी चीन में हुए सुपरहिट, पहले दिन किया धमाकेदार कलेक्शन

इस फिल्म में सलमान खान के साथ हर्षाली मल्होत्रा ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जो बोल नहीं सकती और अपने परिवार से बिछड़ जाती है. 

आमिर के बाद सलमान खान भी चीन में हुए सुपरहिट, पहले दिन किया धमाकेदार कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान भी आमिर खान की राह पर चलते हुए चीन पहुंच गए हैं और चीन के लोगों ने उनका खुले दिल के साथ स्वागत किया. दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को 2 मार्च को चीन में रिलीज किया गया और फिल्म को चीन के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. सलमान की इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2.20 मिलियन का कारोबार किया है. इस तरह से यह फिल्म अंतराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

  1. चीन में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान
  2. पहले दिन फिल्म ने 14 करोड़ कमाए
  3. 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के साथ हर्षाली मल्होत्रा ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जो बोल नहीं सकती और अपने परिवार से बिछड़ जाती है. जिसके बाद सलमान खान उसे पाकिस्तान में उसके घर तक पहुंचाते हैं. फिल्म में सलमान खान के किरदार को भारत में भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इतना ही नहीं इस फिल्म को पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया था. बता दें, इस फिल्म को चीन में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

करीब खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने भारत में 320.34 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं आपको बता दें कि सलमान खान से पहले केवल आमिर खान ने ही अपनी फिल्में चीन में रिलीज की हैं और उनकी फिल्मों को चीन में हर बार अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. जबकि इस फिल्म ने देशभर में कुछ खास कमाल नहीं किया था. वहीं आमिर की फिल्म 'दंगल' और '3 ईडियट्स' ने भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में सलमान खान की यह फिल्म चीन में कितने करोड़ का कारोबार करती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news