BOX OFFICE के 'सिकंदर' बने सलमान खान, तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'रेस 3'
Advertisement

BOX OFFICE के 'सिकंदर' बने सलमान खान, तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'रेस 3'

फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 38.14 करोड़ का कारोबार किया और अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. जिसके मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 39.16 करोड़ की कमाई की. 

शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद पर रिलीज हुई है और फिल्म को पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी लेकिन फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यूज नहीं मिले. हालांकि, इसके बाद भी यह वीकेंड भाईजान के नाम रहा और फैन्स का उन्हें भरपूर प्यार मिला. फिल्म ने महज तीन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए वीकडेज के लिए एक जबरदस्त शुरुआत की है. 

फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 38.14 करोड़ का कारोबार किया और अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. जिसके मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 39.16 करोड़ की कमाई की. इस तरफ फिल्म ने तीन दिन में 106.47 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. आपको बता दें, फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. 

हालांकि, वीकेंड के बाद अब वीकडेज में फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. खैर जो भी हो लेकिन इस ईद सलमान द्वारा फैन्स को दिया गया यह गिफ्ट फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे और इस बार फिल्म में पूरी ही कास्ट बदली गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news