इस दिन रिलीज हो सकती है Salman Khan की फिल्म 'Radhe', जानिए भाईजान का नया Plan

सलमान खान-दिशा पटानी की “राधे” का ब्रसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए भले ही इसका समय पर रिलीज न होना दुखदाई रहा हो, लेकिन जल्दी ही दबंग खान की ये फिल्म देखने का मौका उन्हें मिल सकेगा.  

इस दिन रिलीज हो सकती है Salman Khan की फिल्म 'Radhe', जानिए भाईजान का नया Plan
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इस सप्ताह के अंत में फिल्म 'राधे (Radhe)' के रिलीज होने की उम्मीद में टकटकी लगाए दर्शकों को निराशा जरूर हुई थी. कोरोना वायरस के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी. दर्शकों को लगा था कि सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान (Radhe: Your Most Wanted Bhaijaan)' ईद पर अपना जलवा जरूर बिखेरेंगी और सुपरहिट की कड़ी में अपना नाम शामिल कर लेगी, लेकिन ऐसा न हो सका, हालांकि अब जल्दी ही सलमान खान (Salaman Khan) की इस फिल्म के रिलीज होने पर लगा ग्रहण हटने जा रहा है. उम्मीद है कि इस एक्शन-एंटरटेनर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ाया गया है और अब लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि इसे निर्माता दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के अनुसार फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है, 'पहले, सलमान राधे के गाने को दिशा पटानी के साथ फिल्माएंगे. मूल रूप से अज़रबैजान में शूटिंग की जानी थी, लेकिन अब वे इसे एक स्टूडियो में फिल्माएंगे. कुछ पैचवर्क शूट भी लंबित हैं. इसलिए अब निर्माता दिवाली पर फिल्म रिलीज करने के लिए नजर गड़ाए हैं.'

बता दें कि इस साल ईद पर अपनी अगली फिल्म के ऐलान से सलमान खान चूक गए, इसलिए सलमान खान 'कभी ईद कभी दीवाली' की तारीखों पर भी काम कर रहे हैं.  इसलिए वह इसकी शूटिंग भी पूरी कर इसे अगली ईद पर यानी अपने निर्धारित समय पर फिल्म रिलीज कर सकते हैं. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े अहम भूमिका में हैं. टीम वर्तमान में तारीखों पर काम कर रही है. सलमान ने इस फिल्म में अपना दिल लगा दिया है. इस साल ईद पर अपने प्रशंसकों से न मिल पाने से दुखी सलमान अब अपने 2021 ईद की पेशकश के लिए जुट गए हैं.

ये फिल्म 'द आउटलॉज' का इंडियन वर्जन है, इसमें तीन एक्शन निर्देशक हैं, जिन्होंने स्टंट दृश्यों को कोरियोग्राफ किया है. एक कोरियाई एक्शन डायरेक्टर होने के साथ ही अंबु-अरिवु (जुड़वां) भी हैं, जिन्होंने यश के केजीएफ के एक्शन-सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया है.बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan beingsalmankhan on

एक सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए  रणदीप ने बताया था कि एक पांच मिनट के एक्शन शॉट के लिए करीब 18 बार एक्शन टीम ने टेक लिया था. ये सीन कुछ ऐसा था कि रणदीप के को स्टार  पीठ पर कूदना था और वह भारी भी थे. पांच मिनट के सीन में स्टंट टीम ने करीब 18वां रिटेक जब लिया तो रणदीप का घुटना जवाब दे गया। हालात ये हो गए कि उन्हें दर्द के कारण हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. "विडंबना यह है कि वे अंत में पहले टेक को ही ले लिया गया. रणदीप बताते हैं कि वह नकारात्मक भूमिका निभाने से बचना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए बोर्ड से बात की थी लेकिन बोर्ड ने बताया कि सलमान खान चाहते हैं कि वह यह भूमिका करें, इसलिए मैं इसे करने को राजी हो गया क्योंकि मैं सलमान खान का एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में बहुत सम्मान करता हूं. उनके पास काम करने का एक निश्चित तरीका है और चूंकि हमने पहले भीकाम किया है इसलिए मुझे इसकी आदत है और हमने बहुत मजे भी किए हैं. उन्होंने आगे कहा, "मैंने किक में सलमान का पीछा किया और सुल्तान में उन्हें कोच किया. इस बार, मैं यह देखने के लिए उनका परीक्षण कर रहा हूं, कि उन्होंने मेरे चरित्र के लिए मुझसे कितना कुछ सीखा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें