अजय देवगन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तक पर भारी पड़े सलमान खान, बना डाला यह रिकॉर्ड
Advertisement

अजय देवगन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तक पर भारी पड़े सलमान खान, बना डाला यह रिकॉर्ड

टॉप 5 लिस्ट में 'पद्मावत' अब भी नंबर वन पर बनी हुई है लेकिन सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' अब नंबर दो पर आ गई है.

तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'रेस 3'.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. इस फिल्म को दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिले हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की यह फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने महज तीन में ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और इसी के साथ सलमान खान ने अजय देवगन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़े पर्दे पर पछाड़ दिया है.

  1. पहले दिन फिल्म ने की थी 27 करोड़ की कमाई
  2. अब तक 106 करोड़ का किया कारोबार
  3. क्रिटिक्स से नहीं मिला फिल्म को अच्छा रिव्यू

दरअसल, सलमान खान की यह फिल्म पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. टॉप 5 की लिस्ट में 'पद्मावत' अब भी नंबर वन पर बनी हुई है लेकिन सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' अब नंबर दो पर आ गई है. जिसके बाद टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2', अजय देवगन की 'रेड' और आखिर में अक्षय कुमार की 'पैडमैन' है. सलमान खान की 'रेस 3' ने, 'बागी', 'रेड' और 'पैडमैन' को तो धूल चटा दी है लेकिन उनकी फिल्म 'पद्मावत' का मुकाबला नहीं कर पाई और 'पद्मावत' अब भी पहले नबंर पर बनी हुई है. 

गौरतलब है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. हालांकि, फिल्म का निर्माण केवल दर्शकों के मनोरंजन के लिए ही किया गया है. लेकिन क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म की कहानी के साथ-सात फिल्म की कास्ट भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. इसके बावजूद फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें, फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 38.14 करोड़ का कारोबार किया और अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. जिसके मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 39.16 करोड़ की कमाई की. इस तरफ फिल्म ने तीन दिन में 106.47 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी और सलमान खान द्वारा मिल कर किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news