close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रानू मंडल को फ्लैट गिफ्ट करने की बात पर सामने आया सलमान खान का REACTION

कुछ वक्त पहले यह खबर हर कहीं छाई हुई थी कि सलमान ने रानू को एक फ्लैट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है.

रानू मंडल को फ्लैट गिफ्ट करने की बात पर सामने आया सलमान खान का REACTION
कुछ हफ्ते पहले तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल आज इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. एक तरफ वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं, तो दूसरी तरफ उनका टीवी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' 29 सितंबर से शुरू होने वाला है. ऐसे में उनका शेड्यूल काफी व्यस्त चल रहा है. वहीं, हाल ही में सलमान खान के बारे में यह बात चर्चा में आई थी कि उन्होंने इंटरनेट सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को एक फ्लैट तोहफे में दिया है. जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सोमवार की शाम को न्यूज ऐजेंसी आईएएनएस को बताया, "यह झूठी खबर है. मैंने भी इस बारे में सुना है. जो मैंने किया ही नहीं है, उसका श्रेय मैं नहीं लूंगा. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है."

काफी दिनों तक छाई रही थी यह खबर
बता दें, कुछ वक्त पहले यह खबर हर कहीं छाई हुई थी कि सलमान ने रानू को एक फ्लैट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है. हालांकि इस मामले में रानू मंडल के मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती का बयान भी पहले आ चुका है. कुछ हफ्ते पहले तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल को आज कौन नहीं जानता. उनके एक वायरल वीडियो ने उन्हें इंटरनेट स्टार बना डाला है. आज रानू किसी की पहचान की मोहताज नहीं, क्योंकि अब उनकी किस्मत चकम चुकी है. पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल के मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती ने हाल ही में इस बात से इनकार कर दिया था कि सलमान ने उन्हें एक घर गिफ्ट किया है.

गौरतलब है कि रानू का वीडियो वायरल करवाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती अब रानू के मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. रानू का सारा काम अब अतींद्र ही हैंडल कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अतींद्र ने इस बात से जरूर इनकार किया था कि रानू को सलमान ने घर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि रानू को घर मिला है, जो उन्हें रानाघाट के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से दिया गया है. साथ ही उन्होंने इस बात से भी इनकार किया था कि वह 'दबंग 3' में गाना गाने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रानू को अब बॉलीवुड ही नहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी ऑफर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास एआर रहमान के दफ्तर से भी कॉल आ चुका है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें