BREAKING NEWS

सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में लगेगा दिग्गजों का मेला

सुपरस्टार सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता 18 नवंबर को हैदराबाद में अपने कारोबारी मंगेतर आयुष शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं। इस शादी के लिए शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों हैदराबाद में जुटेंगी।

सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में लगेगा दिग्गजों का मेला

हैदराबाद: सुपरस्टार सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता 18 नवंबर को हैदराबाद में अपने कारोबारी मंगेतर आयुष शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं। इस शादी के लिए शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों हैदराबाद में जुटेंगी।

ताज ग्रुप के लग्जरी होटल ताज फलकनुमा में शादी की तैयारियां पूरे शबाब पर हैं। सलमान के परिवार ने पूरे होटल को दो दिनों (18 और 19 नवंबर) के लिए बुक करा लिया है। सलमान ने छोटी बहन की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है, लेकिन उनके आने की संभावना कम ही हैं, क्योंकि वह म्यांमार, ऑस्ट्रेलिया और फिजी दौरे पर होंगे।

विवाह में करीब 300 मेहमानों के शिरकत करने की संभावना है. ताज ग्रुप ने ताज फलकनुमा को एक लग्जरी होटल में तब्दील किया और चार साल पहले इसे लोगों के लिए खोल दिया। होटल में 60 कमरे हैं, जो सभी सुख-सुविधाओं से लैस हैं।

फलकनुमा, चारमीनार से पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यह कभी छठे निजाम मीर महबूब अली खान (1869-1911) का आवास हुआ करता था। कहा जा रहा है कि सलमान ने दो दिन के लिए होटल बुक कराने के लिए दो करोड़ रुपये दिए हैं। सूत्रों ने बताया कि खान परिवार मेहमानों की सुरक्षा का जिम्मा स्वयं उठाएगा। होटल स्टाफ उनके दिशा-निर्देशों के अनुसार, व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने के लिए काम करेगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.