VIDEO: वेलेंटाइन वीक में सलमान खान ने लॉन्च किया 'स्वैग से सोलो', मिले इतने व्यूज!
Advertisement

VIDEO: वेलेंटाइन वीक में सलमान खान ने लॉन्च किया 'स्वैग से सोलो', मिले इतने व्यूज!

 बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का 'स्वैग से सोलो (Swag to Solo)' एंथम लॉन्च किया गया है. 

VIDEO: वेलेंटाइन वीक में सलमान खान ने लॉन्च किया 'स्वैग से सोलो', मिले इतने व्यूज!

नई दिल्ली: प्यार के इस सप्ताह यानी वेलेंटाइन वीक में दिलचस्प मोड़ लाते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का 'स्वैग से सोलो (Swag to Solo)' एंथम लॉन्च किया गया है. यह एक तरह से सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इसके लिए एक कोल्डड्रिंक ब्रांड ने सलमान खान (Salman Khan) को अनुबंधित किया जो वेलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में नजर आ रहे हैं. लोगों का सलमान का यह स्वैग इतना पसंद आ रहा है कि यह वीडियो रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. 

एक ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कई सालों बाद सलमान एक म्यूजिक सिंगल में नजर आ रहे हैं. भारतीय युवाओं की नब्ज को समझते हुए युवा, गर्मजोशी से भरपूर यह एंथम सॉन्ग जबरदस्त है. स्क्रीन पर जादू चलाने के लिए यह गाना म्यूजिक और डांस इंडस्ट्री के कुछ बेस्ट क्रिएटर्स को एक साथ लाता है. देखिए सलामान का नया स्वैग... 

तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'हर घूंट में स्वैग' उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं. गाने के बोल तो मजेदार हैं ही साथ ही इस गाने का डांस भी जबरदस्त है. गाने को रिलीज होने के 12 घंटे बाद ही 92 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह व्यूज हर पल बढ़ते नजर आ रहे हैं. 

ब्रांड एंबेसडर और अभिनेता, सलमान खान ने कहा, "मुझे 'स्वैग से सोलो' के बारे में अच्छी अनुभूति है, क्योंकि एंथम के साथ मेरा जुड़ाव है और आज की पीढ़ी के लिए है जो बेहद आत्मविश्वासी है, जिनका सही रवैया है, और जो वास्तव में हैं, उसे स्वीकार करने में हिचकिचाते नहीं हैं. हमें इस गाने की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे पेप्सी के साथ जुड़ने की खुशी है, एक ऐसा ब्रांड जो युवाओं पर फोकस करता है."

एंथम के लॉन्च पर पेप्सिको इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि पेप्सी का स्वैग मूवमेंट 2020 में 'स्वैग से सोलो' एंथम के लॉन्च के साथ जारी है. इस सिंगल के जरिए हम उस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाने को लेकर रोमांचित हैं, जिसे परंपरागत रूप से प्रेमी जोड़े द्वारा मनाए जाने वाले सप्ताह के रूप में देखा जाता है. उन्होंने कहा कि सलमान खान के 'स्वैग से सोलो' पर थिरकने के साथ उन्हें उम्मीद है कि पूरा देश इस एंथम सॉन्ग की धुन पर थिरक रहा होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news