'इंशाअल्लाह' के बाद अब अगले साल ईद पर सलमान की 'किक 2' भी नहीं होगी रिलीज

हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह अगले साल ईंद पर 'किक 2' लेकर आ रहे हैं.

'इंशाअल्लाह' के बाद अब अगले साल ईद पर सलमान की 'किक 2' भी नहीं होगी रिलीज
फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्मों का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है. खासकर ईद के मौके पर सलमान अपने फैन्स को फिल्म के रूप में ईदी देते हैं. बता दें, सलमान की हर फिल्‍म के बिजनेस से लेकर उसके हिट होने तक की बातें पहले से ही होने लगती है. ऐसी ही सलमान की एक फिल्‍म हैं 'किक' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब सलमान खान इसकी दूसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं. हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह अगले साल ईंद पर 'किक 2' लेकर आ रहे हैं.

ईद तक तैयार होगी फिल्म की स्क्रिप्ट
सलमान के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स में काफी खुशी ती, लेकिन निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने शनिवार को मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इस बात पर विराम लगाते हुए कहा, 'मैंने अभी इसे लिखना शुरू किया है. यह ईद पर नहीं आ रहा है.' बिना किसी का नाम बताए उन्होंने कहा, "मैं उनसे जाकर मिला था और उन्होंने मुझसे पूछा, आप कितना तैयार हैं (फिल्म शुरू करने के लिए). मैंने कहा कि मैंने एक स्क्रिप्ट लिखी है और इसे पूरा करने के लिए कम से कम तीन से छह महीनों की और जरूरत है. इसलिए, मैं स्क्रिप्ट के साथ ईद तक तैयार हो जाऊंगा."

'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं सलमान
बता दें, हाल ही में सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ आने वाली उनकी फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' की रिलीज आगे टल गई है. सलमान के इस खुलासे के बाद से ही फैंस काफी उदास थे. इसके बाद 'किक 2' से जुड़ी इस खबर से सलमान के फैन्स को और भी बड़ा झटका लगा है. फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं. 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.