सलमान की बहन अर्पिता ने प्रशंसकों का धन्यवाद व्यक्त किया
Advertisement

सलमान की बहन अर्पिता ने प्रशंसकों का धन्यवाद व्यक्त किया

फिल्म अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने भाई के प्रशंसकों को सतत समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। सलमान के खिलाफ वर्ष 2002 के ‘हिट एंड रन’ मामले में आज फैसला सुनाए जाने की संभावना है। सलमान भादंसं के तहत गैर इरादतन हत्या के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इस मामले में उन्हें अधिकतम 10 साल तक की कैद हो सकती है।

मुंबई : फिल्म अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने भाई के प्रशंसकों को सतत समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। सलमान के खिलाफ वर्ष 2002 के ‘हिट एंड रन’ मामले में आज फैसला सुनाए जाने की संभावना है। सलमान भादंसं के तहत गैर इरादतन हत्या के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इस मामले में उन्हें अधिकतम 10 साल तक की कैद हो सकती है।

न्यायाधीश डी डब्ल्यू देशपांडे ने सत्र न्यायालय में सुबह 11.15 बजे उपस्थित रहने के लिए सलमान को समन जारी किया है, जब 12 साल पुराने मामले में सजा सुनाये जाने की उम्मीद है। हाल ही में आयुष शर्मा से शाही अंदाज में शादी करने वाली अर्पिता ने ट्वीट किया है, आज हमारे लिए बड़ा दिन है और हम जानते हैं कि हम लोग अकेले नहीं हैं आपकी दुआ, प्रेम और लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद। ईश्वर भला करे। सलमान की कार ने 28 सितंबर 2002 को उपनगर बांद्रा में एक बेकरी में कथित तौर पर टक्कर मार दी थी जिससे वहां बाहर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य लोग घायल हो गए थे।

इस फैसले पर फिल्म जगत की निगाहें टिकी हुयी हैं क्योंकि ‘दबंग’ स्टार सलमान खान पर लगभग 200 करोड़ रुपये लगे हैं। इस समय सलमान की आने वाली दो फिल्में, करीना कपूर के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ और सोनम कपूर के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग चल रही है।

Trending news