close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दोबारा मां बनी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी सी तस्वीर

समीरा रेड्डी के साथ उनके फैंस को भी लगातार उनके घर आने वाले नन्हें मेहमान का इंतजार था, अपनी प्रैग्नेंसी फोटोशूट से लगातार चर्चा में बनी हुई थी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, अब आज सुबह बनी 'लिटिल एंजल' की मां

दोबारा मां बनी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी सी तस्वीर
समीरा आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं, फोटो साभार: instagram@sameerareddy

नई दिल्ली: समीरा रेड्डी के साथ उनके फैंस को भी लगातार उनके घर आने वाले नन्हें मेहमान का इंतजार था, अपनी प्रैग्नेंसी फोटोशूट से लगातार चर्चा में बनी हुई थी एक्ट्रेस, अब आज सुबह समीरा 'लिटिल एंजल' की मां बन चुकी हैं. इस खबर को समीरा ने खुद अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. खबर के साथ समीरा ने अपनी नन्ही बेटी की फोटो भी शेयर की है.

समीरा उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी की खूबसूरत यात्रा  को दिल से एंजॉय किया साथ ही हर एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया. कल सामने आए एक वीडियो के बाद से सभी के दिल में समीरा के होने वाले बच्चे को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया था. इस इंतजार को समीरा के एक पोस्ट ने खत्म किया है...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our little angel came this morning My Baby girl ! Thank you for all the love and blessings  #blessed

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

समीरा ने शुक्रवार को यानी आज सुबह एक बच्ची को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी समीरा ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टग्राम एकाउंट से शेयर की है. समीरा ने इस तस्वीर में एक नन्हे हाथ को पकड़ा हूआ है. समीरा ने लिखा है, "हमारी नन्ही परी आज सुबह माय बेबी गर्ल आई. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद."

समीरा रेड्डी ने फिर किया हिम्मत वाला काम, कहा, 'मैं जज करने वाले से नहीं डरती'

बता दें कि इसके पहले समीरा और पति अक्षय वर्दे का एक बेटा भी है जिसका नाम 'हंस' है. समीरा और अक्षय ने साल 2014 में शादी की थी. इसके पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें