Sameera Reddy के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, बच्चे भी हुए वायरस का शिकार

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) के पूरे परिवार को कोरोना हो गया है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. एक दिन पहले समीरा को कोरोना हुआ था और अब उनका पूरा परिवार इस वायरस की चपेट में आ गया है.

Sameera Reddy के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, बच्चे भी हुए वायरस का शिकार
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने सोमवार को कहा कि उनके पति अक्षय वर्दे और उनके दो बच्चे भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. एक दिन पहले ही समीरा (Sameera Reddy) ने खुद की कोविड-19 जांच के बारे में जानकारी दी थी.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

42 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट करके बताया कि कैसे चार व्यक्तियों का परिवार इस वायरस की चपेट में आ गया है. रेड्डी ने कहा कि उनका पांच साल के बेटे हंस में सबसे पहले लक्षण दिखाई दिये जिसमें तेज बुखार, थकान, शरीर में दर्द और पेट खराब होना शामिल था. यह चार दिनों तक जारी रहा. बाद में वह कोविड-19 से संक्रमित पाया गया.

 

 

बच्चों और पति को भी हुआ कोरोना

रेड्डी ने लिखा , 'मुझे स्वीकार करना होगा, शुरू में मुझे पूरी तरह से घबराहट महसूस हुई क्योंकि आपको लगता है कि आप तैयार हैं, लेकिन आप इस तरह की स्थिति के लिए कभी तैयार नहीं होते हैं.' इसके बाद उनकी दो साल की बेटी न्यारा में कोविड-19 के लक्षण दिखाने शुरू हुए, इसके बाद अभिनेत्री और वर्दे में यह लक्षण आए.

सास की रिपोर्ट आई निगेटिव

रेड्डी ने लिखा, 'सौभाग्य से मेरी सास इसकी चपेट में नहीं आई हैं और वह अलग रह रही हैं. उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. बच्चों के बाद मैं और अक्षय भी जांच में संक्रमित निकले. हमने दवाएं शुरू कर दी हैं.'

ये भी देखें-

यह भी पढ़ें-  Maldives पहुंचते ही Disha Patani ने दिखाए जलवे, तुरंत शेयर की बिकिनी में ग्लैमरस फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.