Sana Khan और Anas Sayied ने यूं प्यार से उतारी एक-दूजे की नजर, देखें VIDEO
Advertisement

Sana Khan और Anas Sayied ने यूं प्यार से उतारी एक-दूजे की नजर, देखें VIDEO

सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Sana Khan और Anas Sayied ने यूं प्यार से उतारी एक-दूजे की नजर, देखें VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड से अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने गुजरात के अनस सैयद (Anas Sayied) से शादी रचाई है. इस शादी के बाद से ही सना की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है जो लोगों की काफी तारीफ पा रहा है. इस वीडियो में सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस सैयद (Anas Sayied) एक दूसरे की नजर उतारते दिख रहे हैं.

सना खान (Sana Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनके पति एक दूसरे का हाथ थामें हुए कोई दुआ पढ़ते दिख रहे हैं. दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. सना खान (Sana Khan) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आयतुल कुरसी 'द थ्रोन.' बुरी नजर से बचाता है सुनिश्चित करें कि घर से निकलने से पहले आप हर नमाज के बाद इसे पढ़ लें. काम के लिए घर से निकलने से पहले हमेशा पति-पत्नी ऐसा करें.' 

हाल ही में सना का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने पति अनस सैयद (Anas Sayied) संग ड्राइव पर गई थीं. आपको बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी. 

 

बीते शनिवार को सना खान और अनस का एक वीडियो सामने आया था. इसमें सना ने व्हाइट वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं अनस ने भी सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना था. उसके ऊपर उन्होंने नेहरू जैकेट पहनी थी. लेकिन अब तक सना खान के फैन्स इस अचानक हुई शादी से हैरान हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news