सलमान खान की इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा तो लोगों ने दिए ये रिएक्शन
Advertisement

सलमान खान की इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा तो लोगों ने दिए ये रिएक्शन

सलमान खान अपने गुस्से के लिए पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. लेकिन उनके साथ काम कर चुकी कुछ एक्ट्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस को आया गुस्सा. (फाइल)

सलमान खान अपने गुस्से के लिए पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. लेकिन उनके साथ काम कर चुकी कुछ एक्ट्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. इस फेहरिस्त में एक्ट्रेस सना खान भी शामिल हैं. जिन्होंने हाल ही में एक घटना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट लिखी. उनका ट्वीट सामने आते ही उनके फॉलोअर्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिए. कई लोगों ने इस पोस्ट को शेयर भी किया है. 

  1. सलमान खान की एक्ट्रेस को आया गुस्सा
  2. सना ने गुस्से में किया ट्वीट
  3. सान खान के ट्वीट पर लोगों ने दिए रिएक्शन

ऐसे लोगों को तो मारना चाहिए

सना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खबर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. जिसमें उन्होंने 16 साल की लड़की से शादी करने वाले 65 साल के शख्स को मारने की बात कही.

और पढ़ें- शाहरुख और सलमान खान के कारण इन लोगों को हुआ 60 करोड़ का नुकसान

उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए किसी ने उनका साथ दिया तो किसी ने उन्हें अपने काम पर ध्यान देने की सलाह दी. हालांकि, ज्यादातर लोग सना का समर्थन देते हुए नजर आए. 

इस खबर पर सना हुई गुस्सा

दरअसल, हैदराबाद की एक लड़की की शादी ओमान के एक 65 वर्षीय नागरिक से तीन महीने पहले हुई थी जिसको लेकर लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मस्कट में है और कुछ दिन पहले उसने फोन करके बताया था कि उसका पति उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा है.

और पढ़ें, 'टाइगर जिंदा है' के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान खान

महिला ने जब ओमानी व्यक्ति से फोन पर बातचीत करके बेटी को वापस भेजने को कहा तो उसने सिकंदर (रिश्तेदार के पति) को दिए गए पांच लाख रुपये की मांग करते हुए कहा कि उसे पहले पैसा चाहिए. 

मामले में पुलिस ने सिकंदर, उसकी पत्नी, ओमानी व्यक्ति और सिकंदर के दो दोस्तों पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत धोखाधड़ी और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news